Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

लापता बालक की लाश त्रिवेणी शिप्रा नदी से मिली

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
आज सुबह त्रिवेणी स्थित शनि मंदिर के समीप शिप्रा नदी से एक बालक का शव बरामद किया गया। जिसकी शिनाख्त कुछ देर में ही हो गई। बालक के परिजनों ने आज सुबह ही नागझिरी थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि त्रिवेणी शिप्रा नदी में एक बालक का शव कुछ लोगों ने देखा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया। बालक 14 से 15 वर्ष का दिखाई दे रहा था जो सिर्फ चड्ढी पहने हुए था। जिसकी शिनाख्त के प्रयास शुरू किए गए। उसी दौरान जानकारी सामने आई कि नागझिरी क्षेत्र के न्यू इंदिरानगर से मंगलवार सुबह अभिषेक पिता भारतदास बैरागी 14 वर्ष लापता है। पुलिस ने पहचान के लिए उसके परिजनों को मौके पर बुलाया। पिता ने पहुंचकर शव देखा तो बिलख पड़े। उन्होंने अपने पुत्र के रूप में उक्त बालक की शिनाख्त की। मामले की जांच के लिए एसआई भगत पहुंचे थे। जिनका कहना था कि प्रथम दृष्टया मामला नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बालक की मौत का कारण सामने आ पाएगा।
नागझिरी थाने में गुमशुदगी
मंगलवार सुबह 11 बजे घर से निकले अभिषेक के परिजनों ने शाम तक उसकी तलाश की थी और लापता होने की सूचना नागझिरी थाना पुलिस को दी थी। पुलिस ने रिश्तेदारों के यहां भी पूछताछ करने की बात कहकर परिवार को चौबीस घंटे बाद गुमशुदगी दर्ज करने के लिए बुलाया था। आज सुबह पिता ने नागझिरी थाने पहुंचकर सभी जगह तलाश करने पर भी पुत्र के नहीं मिलने की बात कही। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की थी।
पुलिस जुटा रही जानकारी
पुलिस के अनुसार लापता बालक का शव मिलने के बाद इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि वह किसके साथ गया था। घटना स्थल के आसपास उसके कपड़ों को भी तलाश किया जा रहा है। लाश जिस हालत में मिली है उससे लग रहा है कि नहाने के दौरान ही बालक डूबा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: