Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

होशंगाबाद से खाली हाथ लौटा पुलिस दल, अब भोपाल जाएगी टीम

मामला शादी का झांसा देकर 80 लाख की धोखाधड़ी का
उज्जैन।
ठेकेदार को 10 साल तक शादी का झांसा देकर 80 लाख की धोखाधड़ी करने वाली युवती और उसके भाई की तलाश में होशंगाबाद गया पुलिस दल खाली हाथ लौट आया है। युवती के कथित पति की तलाश में अब टीम भोपाल जाएगी।
पिछले दिनों चिमनगंज थाने में खंडेलवाल नगर निवासी ठेकेदार दीपक भावसार ने होशंगाबाद की रहने वाली मुक्ता चौकसे, उसके भाई नितिन और कथित पति नागेंद्र सिंह पर 80 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज कराया था। पुलिस मुक्ता और उसके भाई की तलाश में होशंगाबाद पहुंची थी। टीम में शामिल उप निरीक्षक यादवेंद्र परिहार ने बताया कि मुक्ता और उसका भाई घर से लापता होना सामने आए हैं। परिवार के सदस्यों ने बताया कि पिछले डेढ़ माह से दोनों भाई बहनों का कुछ पता नहीं है। पुलिस ने होशंगाबाद पुलिस की मदद से दोनों की जानकारी जुटाने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई। जिसके चलते टीम को वापस लौट कर आना पड़ा है। उप निरीक्षक के अनुसार मामले में तीसरा धोखेबाज नागेंद्र सिंह पवार भोपाल का रहने वाला है जिसकी तलाश में टीम भोपाल जाएगी।
शादी के दसवें दिन भाग निकली- गौरतलब हो कि दीपक भावसार ने शिकायत में बताया था कि उसने शादी के लिए वर्ष 2011 में अखबार के माध्यम से विज्ञापन प्रकाशित कराया था। होशंगाबाद की मुक्ता चौकसे से उसका परिचय हुआ था। शादी की बात पर उसने यूपीएससी की पढ़ाई का हवाला देकर कुछ दिन बाद शादी करने का कहा। इस दौरान उसने पढ़ाई कोचिंग और खर्च के पैसे मांगना शुरू कर दिए। वह दीपक से मिलने उज्जैन भी आती रही। 9 साल तक दीपक उसे पैसे देता रहा करीब 80 लाख उसने युवती को दे दिए। दिसंबर 2020 में चिंतामन मंदिर में दोनों ने शादी की। लेकिन 10 दिन बाद ही घर से एक लाख और आभूषण लेकर भाग निकली थी। दीपक को उसके कथित पति की जानकारी भी मुक्ता के मोबाइल से मिली थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: