Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

गरियाबंद। नेशनल हाइवे पर देर रात सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार वैन सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर की इतने जबरदस्त थी कि मौके पर 5 महिलाओं की मौत हो गई। ये सभी एक ही परिवार की थीं। वैन में 12 लोग सवार थे। ड्राइवर समेत अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं। राजिम में रात भर चले इलाज के बाद इनमें घायलों में से 5 को अब रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।
हादसे का शिकार हुआ परिवार गरियाबंद के मालगांव का रहने वाला है। एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि ये सभी वैन में बैठकर रायपुर गए थे। इनके एक रिश्तेदार की मौत होने की वजह से सभी रायपुर के अभनपुर पहुंचे थे। शनिवार रात को लौटते वक्त कोपरा मोड़ के पास वेन नीलगिरी के पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में जमौती (40), दुखिया (65), दुकाला (65), केन बाई (65) और परवल बाई निषाद (55) की मौत हो गई। कुछ देर तक गाड़ी यूं ही पेड़ के पास फंसी रही। घटना की जानकारी पांडुका थाने में दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और फौरन घायलों और मृतकों को गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे में गाड़ी सामने की तरफ से पेड़ से टकराई मगर ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ वो घायल है। घायलों में ठाकुर राम (30), अंकित (15), दुलारी बाई (62), देवला बाई (60), देवतीन (50), फुलबाई (60) और टामिन निषाद (13) घायल हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हाईवे पर खड़े खराब ट्रक में घुसी कार, 3 की मौत
ग्रेटर नोएडा। यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर ओला कैब का सड़क पर खराब खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मारने की वजह से हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा ट्रक के अंदर जा घुसा। इससे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। कार को काट कर घायलों और मृतकों को बाहर निकाला गया। गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। घायलों को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट के पास रविवार करीब 4.50 बजे सुबह ओला कार औरैया से दिल्ली जा रही थी। हाइवे पर खराब खड़े ट्रक में स्विफ्ट ने पीछे से टक्कर मार दी। इसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो घायल है। मृतकों में दो पुरुष एक महिला है। सभी दिल्ली के रहने वाले हैं। घायलों को कैलाश हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। हादसे में ड्राइवर सोनू (21) बुरी तरह से घायल हुआ है। उसका इलाज चल रहा है। वह दिल्ली के मोहन गार्डन का रहने वाला है। एक अन्य युवक बुरी तरह से जख्मी है। उसकी पहचान प्रताप सिंह के तौर पर हुई है। आयु लगभग 55 वर्ष है। जबकि तीन लोगों की मौत हुई है। इसमें उत्तम नगर पश्चिमी दिल्ली के रहने वाले संतोष कुमार आयु 40 वर्ष, उषा देवी आयु 50 वर्ष और सतपाल सिंह आयु 30 वर्ष शामिल हैं।