Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

लॉकडाउन में ताला तोड़कर चुराई गई थी 86 पेटी, पांच आरोपी हिरासत में
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

मई माह में लॉकडाउन के दौरान माकड़ोन थाना क्षेत्र के ग्राम झुमकी रोड पर देशी शराब की दुकान में हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर 40 पेटी बरामद की है। आज आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
13 मई को लॉकडाउन के दौरान देशी शराब की दुकान से अज्ञात बदमाशों ने 86 पेटी शराब की चोरी कर ली थी। इस वारदात को शराब चोरों ने योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया था और पहले दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया था। 86 पेटी शराब चोरी होने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी जिसमें सबसे पहले दुकान से जुड़े लोगों से ही पूछताछ की गई थी। लेकिन सफलता नहीं मिल पाई थी। इस बीच कुछ दिन पहले पुलिस ने शराब के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया जिसने पूछताछ में कुछ लोगों से शराब लेना बताया। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर जितेन्द्र गुर्जर निवासी मालाखेड़ी, ज्ञानसिंह गुर्जर निवासी अनखली, जीवन गुर्जर मालाखेड़ी और संजू गुर्जर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो शराब दुकान में हुई चोरी का मामला भी खुल गया। पूछताछ में सामने आया कि चारों ने सारंगपुर के रहने वाले साथी अब्दुल मलिक के साथ मिलकर पिकअप वाहन से शराब दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने शराब बरामदगी के प्रयास शुरू करते हुए जितेन्द्र गुर्जर के खेत से छुपाकर रखी गई 40 पेटी शराब बरामद कर ली। वहीं वारदात में प्रयुक्त पिकअप को भी जब्त किया गया है। पुलिस के अनुसार आज आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और शेष शराब की पेटी बरामद की जाएंगी। बताया जा रहा है कि हिरासत में आए आरोपियों ने शराब चोरी के बाद 30 पेटी शराब की देवीसिंह निवासी ग्राम नालियाखेड़ी को बेच दी थी और 6 पेटी शराब साथियों के साथ मिलकर पी है। 10 पेटी चरण गुर्जर और सोनू गुर्जर को दी ।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!