Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
बीती रात चोरों ने ग्राम टंकारिया पंथ में पटेल परिवार के यहां बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने खिड़की की ग्रिल काटकर प्रवेश किया था। लाखों रुपए नकद और लाखों के आभूषण बदमाश चुराकर ले गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची है।
चिंतामण थाना क्षेत्र के ग्राम टंकारिया पंथ में निलेश पिता विष्णु पटेल का मकान बना हुआ है। दो भाई और पिता सहित पूरा परिवार एकसाथ रहता है। रात 1 बजे तक परिवार जाग रहा था। उसके बाद अपने-अपने कमरों में सो गया। रात 3 बजे के लगभग निलेश के पिता विष्णु पटेल नींद से जागे तो उन्होंने अपने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद पाया। पुत्र निलेश को फोन लगाने पर उसका दरवाजा भी बंद मिला। वहीं दूसरे पुत्र सुरेश के कमरे का दरवाजा भी बाहर से बंद था। शंका होने पर निलेश और सुरेश ने अपने कमरों के दरवाजे खोलने का प्रयास किया और खींचकर बाहर निकले। इस दौरान सामने आया कि दोनों के कमरों को चादर से बांधकर बंद किया गया था। पिता का कमरा बाहर से सांकल लगाकर बंद किया गया था। शंका होने पर घर के कमरों को देखा तो मकान की खिड़की टूटी नजर आई। बदमाशों ने ग्रिल काटकर प्रवेश किया था और एक अलग कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया था। मामले की सूचना तड़के पुलिस को दी गई थी। डायल-100 मौके पर पहुंची थी। परिजनों ने बताया कि गर्मी अधिक होने की वजह से सभी के कमरों में कूलर चल रहे थे जिसके चलते बदमाशों के घर में घुसने की आवाज नहीं आई। उसके बाद सुबह थाना प्रभारी प्रवीण पाठक, एएसआई राधेश्याम भामर टीम के साथ जांच के लिए पहुंचे थे। इस दौरान बड़ी चोरी की वारदात होना सामने आया है। बदमाश परिवार द्वारा बेचे गए गेहूं के साढ़े 5 लाख रुपए नकद, सोने के मंगलसूत्र, सोने की 3 अंगूठी, 6 कान के टॉप्स, 2 चेन, बच्चों के कान की बालियां, करीब 1 किलो चांदी के आभूषण और अन्य सामान चुराकर ले गए हैं जिनकी कीमत संभवत: 8 से 10 लाख रुपए होना बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। बदमाशों का सुराग जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया गया था। आशंका बनी हुई है कि बदमाशों ने रैकी करने के बाद ही वारदात को अंजाम दिया है।
माकड़ोन में भी टूटे ताले- चोरों ने ग्राम ढाबला हर्दू में महेशचंद्र कलाल के मकान का ताला तोड़कर भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश हजारों की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण ले गए हैं। माकड़ोन पुलिस ने मामले में जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!