Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

बस पर सामान चढ़ा रहा था, चालक ने आगे बढ़ा दी

हम्माल की गिरने से हुई मौत
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

बस पर सामान लेकर चढ़ रहे हम्माल की चालक की गलती से गिरने पर मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है जांच के बाद चालक के खिलाफ लापरवाही का प्रकरण दर्ज किया जा सकता है।
कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक चंद्रभान सिंह चौहान ने बताया कि बुधवारिया एसबीआई बैंक के सामने बीके यादव की बसें खड़ी रहती है। आज सुबह जावरा पचोर के बीच चलने वाली बस पर बजरंग नगर का रहने वाला बृजेश पिता सुरेशचंद्र मकवाना 45 वर्ष सामान से भरा कार्टून लेकर चढ़ रहा था। उसी दौरान चालक ने बस आगे बढ़ा दी और वह कार्टून सहित नीचे गिर गया। गंभीर चोट लगने पर बृजेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी लगने पर परिजन अस्पताल पहुंच गए थे जिनका कहना था कि बृजेश हम्माली का काम करता था। सहायक उप निरीक्षक के अनुसार मामले में फिलहाल मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया है। घटनास्थल की जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रीवा के युवक ने पेड़ पर वायर के फंदे से लगाई फांसी

आज सुबह देवास रोड पर पेड़ पर वायर के फंदे से लटकी रीवा के रहने वाले युवक की लाश पुलिस ने बरामद की है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। परिजनों के आने पर पुलिस पोस्टमार्टम कराएगी। नरवर थाने के एएसआई राजेशसिंह जाट ने बताया कि ग्राम दताना में मोटर वाइंडिंग की दुकान के सामने पेड़ से बिजली के वायर का फंदा बनाकर एक युवक ने फांसी लगा ली थी। जिसे आसपास के लोगों ने लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। जांच के दौरान सामने आया कि मृतक संदीप पिता मोतीलाल 32 वर्ष निवासी रीवा है। वह दो साल से मोहसीन अंसारी की वाइंडिंग दुकान पर हेल्परी का काम करता था और दुकान में ही सोता था। कभी कभी वह दुकान से काम छोड़कर भी चला जाता था और वापस आ जाता था। उसने आत्महत्या क्यों की है इस बात की जानकारी सामने नहीं आ पाई है। मृतक के पास से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। शव बरामद करते समय ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वह कई दिनों से नहाया भी नहीं था। इसके चलते उसके शरीर पर पेड़ पर रहने वाले कीड़े रेंग रहे थे। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। परिवार की जानकारी जुटाकर सूचना दी गई है। जिनके आने पर ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

%d bloggers like this: