Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

20 साल पहले घर छोड़कर निकल चुका था मरने वाला युवक

रीवा से पिता और रिश्तेदार आए, चक्रतीर्थ पर अंतिम संस्कार
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

वायर का फंदा बनाकर फांसी लगाने वाले युवक के परिजन आज सुबह रीवा से जिला अस्पताल पहुंचे थे। युवक 20 साल पहले घर छोड़कर आ चुका था। परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार चक्रतीर्थ पर कराने की बात कही है।
बुधवार सुबह नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम दताना में वायर का फंदा बनाकर पेड़ से संदीप पिता मोतीलाल 32 वर्ष ने फांसी लगा ली थी। जांच के दौरान मृतक रीवा का रहने वाला सामने आया था और 3 वर्षों से घटनास्थल के समीप मोहसिन अंसारी की मोटर वाइंडिंग दुकान पर काम कर रहा था। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी थी आज सुबह परिजन जिला अस्पताल पहुंचे इस दौरान सामने आया कि मृतक विवाहिता और 2001 में ही घर छोड़कर निकल गया था। साल 2 साल में घर आता था और एक दो दिन बाद वापस लौट जाता था। पिछले 3 सालों से वह घर नहीं आया था। कुछ साल पहले उसकी मां का भी निधन हो चुका है। एक भाई महाराष्ट्र में काम करता है। रीवा से मृतक के पिता और रिश्तेदार आए थे जिनका कहना था कि अंतिम संस्कार यही कर दिया जाएगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव हुआ अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया था।
घायल वृद्ध की मौत
बुधवार दोपहर को चिमनगंज थाना क्षेत्र मोहन नगर चौराहा के समीप हीरो होंडा शोरूम के सामने साइकिल सवार सिद्धू लाल पिता हीरालाल 60 वर्ष निवासी कनीपुरा को पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया था। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान देर रात घायल वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखकर टक्कर मार फरार हुए वाहन की पहचान की जाएगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
ADD
%d bloggers like this: