Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

सोशल मीडिया पर दोस्ती कर महिला के खींचे थे अश्लील फोटो
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

सोशल मीडिया पर महिला से दोस्ती कर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले युवक को पुलिस पाकिस्तान की बॉर्डर पर गिरफ्तार कर उज्जैन ले आई है। जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।
चिमनगंज थाने के एसआई विकास देवड़ा ने बताया कि 17 मई को महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि सोशल मीडिया पर दोस्ती कर युवक ने उसके फोटोग्राफ खींच लिए और अश्लील वीडियो बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग कर रहा है। जिस पर मामले में धारा 354, 384 और आईपीसी की धारा 66 सी, 67 का प्रकरण दर्ज कर सायबर की मदद से युवक की लोकेशन ट्रेस करने में जुट गई। जिसकी लोकेशन पाकिस्तान की बॉर्डर स्थित श्रीगंगा नगर जिला राजस्थान की होना सामने आई। युवक की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना की गई और मौके पर पहुंच राजस्थान पुलिस की मदद से युवक बलराज पिता ओमप्रकाश की घेराबंदी की गई। पुलिस को देख युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन घेराबंदी के चलते पकड़ा गया। जिससे मोबाइल जब्त कर उज्जैन लाया गया है। आज युवक को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जा सकता है। एसआई देवड़ा के अनुसार आरोपी शहर से एक हजार किलोमीटर दूर बैठकर महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। पूछताछ में उसने अश्लील फोटो, वीडियो बनाना कबूल किया है। संभावना है कि उससे इस तरह के और भी मामलों का खुलासा हो सकता है। उसने फोटो-वीडियो एडिट कर बनाए थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!