Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

बीकानेर में ट्रक से टकराई बोलेरो, 4 की मौत

बीकानेर। जामसर के पास शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार सवारियों की मौत हो गई, जबकि सात घायल हो गए। घायलों को अब पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सूचना पर जामसर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां थानाधिकारी गौरव खिडिय़ा ने घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा।
सभी घायल नोखा के निवासी हैं और हनुमानगढ़ गए हुए थे। वापसी में ये हादसा हो गया। अब तक सरोज (30 साल), प्रभु (35 साल) और मूलाराम (37 साल) की मौत होने की पुष्टि हो गई है, जबकि एक अन्य की मौत के भी पुष्ट समाचार है। घायलों में हेम सिंह (23 साल), तीजा देवी (32 साल), नेनूराम (78 साल), अश्विनी (12 साल), भूमिका (6 साल), महावीर शामिल हैं। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे बोलेरो केम्पर और बजरी से भरा एक ट्रेलर आमने-सामने टकरा गए। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बोलेरो में सवार करीब दस सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं, बाद में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला ने बाद में दम तोड़ दिया। इसके अलावा छह घायलों को पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना किया गया। इनमें भी दो-तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर हेड कांस्टेबल कृष्णकुमार ने घायलों को जैसे-तैसे वाहनों से बीकानेर के लिए रवाना किया। घायल व मृतक नोखा के भाटों के बास के रहने वाले बताए जा रहे हैं।
ट्रक की टक्कर से बच्च्ी सहित दो की मौत
हरियाणा। करनाल जिले में कोहंड-असंध मार्ग पर गांव बल्ला के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक और एक मासूम बच्ची की मौत हो गई है। जबकि एक बच्चा और दूसरी बाइक पर सवार युवक घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय लक्की निवासी गांव कालरम, 4 वर्षीय रिया निवासी अरडाना और 7 वर्षीय आयुष निवासी गांव कालरम बाइक पर अरडाना से कालरम गांव जा रहे थे। बल्ला हांसी ब्रांच नहर के पास पीछे से आ रही एक बाइक ओवरटेक करने लगी तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार लक्की और रिया की मौत हो गई, जबकि आयुष घायल हो गया। दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार खेड़ा खेमावती निवासी सुशील भी इस घायल हो गया। राहगीरों ने पुलिस को बुलाया और घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: