Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

बाइक सवार दंपत्ति के पास मिली दो लाख की स्मैक

6 दिन पहले भी पकड़ाया था तस्कर गिरोह
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

शहर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ शुरू किए गए अभियान में पुलिस को 6 दिन बाद शुक्रवार रात एक और सफलता मिली है। दंपत्ति के पास से दो लाख कीमत की स्मैक बरामद की गई है।
साइबर टीम और नागझिरी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए विक्रम नगर रेलवे स्टेशन के पास से बाइक सवार दंपत्ति सलमान पिता भूरू खान और उसकी पत्नी रुबीना को रोक कर तलाशी ली तो उनके पास से मादक पदार्थ स्मैक बरामद हो गई। थाने लाकर पूछताछ करने पर सामने आया कि दोनों जावरा चौपाटी से मादक पदार्थ लेकर आए हैं। दंपत्ति नागझिरी मटन मार्केट के समीप रहते हैं। उनके पास से 27 ग्राम स्मैक बरामद हुई है जिसकी कीमत दो लाख सामने आई है। सलमान खुद नशे का आदि है और पूर्व में भी मादक पदार्थ लेकर आ चुका है। पुलिस के अनुसार दंपत्ति के खिलाफ एनडीपीएस का मामला दर्ज किया गया है। दोनों को दोपहर बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा।
10 तस्करों को पकड़ा गया था
6 दिन पूर्व चिंतामण थाना पुलिस ने 8 मादक पदार्थ तस्करों को पकड़ कर 95 लाख की स्मैक बरामद की थी। तस्करों से पूछताछ के बाद मादक पदार्थ तस्करी गिरोह से जुड़े दो और लोगों को पकड़ा गया था। 10 तस्करों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजा जा चुका है। शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में मादक पदार्थ का कारोबार बड़े स्तर पर फैल चुका है। जिस को खत्म करने के लिए पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है।
नशे की मंडी बना शहर
काफी समय से शहर और ग्रामीण क्षेत्र नशे की मंडी बनता नजर आ रहा था। पुलिस ने अवैध कारोबार में लिप्त लोगों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पूर्व में बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकडऩे की कार्रवाई की गई। उसके साथ ही गांजा तस्करी में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लॉक डाउन के दौरान दो ऐसे मामले सामने आए थे जिसमें इंदौर के युवकों ने शहर में स्मैक का नशा करने और आसानी से मिलने की बात कबूल की थी। उसके बाद से पुलिस ने मादक पदार्थ का कारोबार करने वालों की धरपकड़ शुरू की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: