Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

वर्कशाप से दिनदहाड़े उड़ाए 10 लाख रूपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार
माटी की महिमा न्यूज /भानपुरा

महंगे ब्याज की रकम चुकाने के लिए मंदसौर जिले के भानपुरा नगर में एक कोचिंग संचालक ने दिन दहाड़े लाखों रूपये पर हाथ साफ कर दिया, लेेकिन भानपुरा पुलिस की सक्रियता से चोरी करने वाले कोचिंग संचालक को घटना के 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक फरियादी सौरभ बाफना ने पुलिस थाना भानपुरा में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मेरे नीमथुर गेट के पास स्थित शोरूम बाफना मोटर्स के ऑफिस में बैंक में जमा करवाने के लिए तैयार रखे 10 लाख रुपये चोरी हो गए। शंका के आधार पर शोरूम संचालक ने भानपुरा नगर में युवा डिफेन्स अकादमी के नाम से कोचिंग चलाने वाले रवि वर्मा का नाम बताया। जिस पर कार्यवाही करते हुए भानपुरा थाना प्रभारी कमलेश सिंगार द्वारा टीम गठित कर आरोपी को पकडऩे हेतु भेजा गया। पुलिस की सक्रियता के चलते महज 12 घंटो के अंदर पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से पूछताछ के दौरान बताया गया कि बाजार में मेरे ऊपर बहुत कर्जा हो गया था। मेरे द्वारा जो ब्याज से कर्ज लिया गया था, वह बहुत महंगी दरों का था। मैं 8 लाख के कर्ज का करीब 30 लाख रुपया कर्जदारों को दे चुका हूं फिर भी रुपये बाकी निकलने के कारण मजबूरीवश मुझे ये कदम उठाना पड़ा। आरोपी द्वारा चोरी किये गए रुपये में से 5 लाख रुपये भानपुरा निवासी मंगलसिंह पिता सुपारीलाल राठौर को देना बताए एवं 5 लाख स्वयं के पास बताए जिनको पुलिस द्वारा बरामद किया गया। फरियाद की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी रवि पिता कैलाशचन्द्र वर्मा 26 वर्ष तथा मंगलसिंह पिता सुपारीलाल राठौर 50 वर्ष के खिलाफ भा.द.वि.की धारा 379 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया।
इनका कहना है
बाफना मोटर्स शोरूम के संचालक की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से चुराई गई आधी राशि बरामद हुई है। शेष राशि उसके द्वारा ब्याज पर लिए गए पैसे के बदले चुकाने की बात कही जा रही है। जिसकी पड़ताल जारी है। मामले में आरोपी पर कानूनी धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।
कमलेश सिंगार
भानपुरा थाना प्रभारी

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!