Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

मोबाइल फोन पर धमकी देने वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
कार मैकेनिक को झूठे मामले में फंसाकर रुपयों की मांग करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। कार मैकेनिक ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर की थी।
नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि नागझिरी क्षेत्र में रहने वाले कार मैकेनिक मुज्जफर उर्फ मोनू पिता असलम खान ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे मोबाइल फोन पर कुछ दिन पहले हुए विवाद के मामले में झूठा फंसाने और डेढ़ लाख रुपए नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मोबाइल फोन पर धमकी की रिकॉर्डिंग उसके पास है जिसमें धमकी देने वाला तनिष्क निगम खुद को गैंगस्टर परिवार का होना बता रहा है और विधायक पर गोली चलाने की बात भी कह रहा है। मामला थाने पहुंचने के बाद जांच शुरू की गई थी। जिसमें मोबाइल रिकॉर्डिंग के आधार पर तनिष्क निगम, उसके पिता संजोग निगम और बिट्टू भदौरिया के खिलाफ धारा धारा 419, 384, 120 बी, 506, 507 और 34 में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार इनके बीच कार रिपेयरिंग के पैसों को लेकर विवाद चल रहा है। 12 जून को प्रगतिनगर में मारपीट का मामला हुआ था जिसमें विजेन्द्र गंगवाल घायल हुआ था।
घर में घुसकर बदमाश ने चुराया मोबाइल
उज्जैन। बदमाशों द्वारा मौके का फायदा उठाकर लगातार वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। महाकाल थाना क्षेत्र के योगमाता मंदिर के सामने रहने वाले अजय पिता मदनलाल डागर के मकान का दरवाजा खुला देखकर एक बदमाश घर में घुस गया और टेबल पर रखा ओप्पो कंपनी का मोबाइल चुराकर भाग निकला। अजय को घर से निकलकर बदमाश भागता दिखा और मोबाइल गायब मिला तो मामले की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस को आशंका है कि नशा करने वाले ने वारदात को अंजाम दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: