Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

लुधियाना। लुधियाना में मां और सौतेले पिता ने 9 साल की बच्ची की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसकी मौत के बाद उन्हें बीमा कंपनी से 90 हजार रुपये मिलते। वो रुपये उन्हें पहले से खरीदकर रखे प्लाट की कीमत का भुगतान करने में इस्तेमाल करने थे। उनका मंसूबा था कि बच्ची की मौत के बाद वो चुपचाप उसका संस्कार कर देंगे और किसी को कानोंकान उसकी खबर भी नहीं होगी, मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अदालत से उनका तीन दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है।
आरोपितों की पहचान नवांशहर के बंगा रोड स्थित गांव मलपुरा निवासी नरिंदर पाल तथा उसकी पत्नी पिंकी के रूप में हुई। मृतका भारती पिंकी के पहले पति से औलाद थी। मूल रूप से फरीदकोट के सादिक से सटे गांव डौड निवासी पिंकी की शादी मानसा के सरदूलगढ़ निवासी पवन कुमार से हुई थी। जिससे 2012 में उसने भारती को जन्म दिया, मगर भारती 8 महीने की ही थी कि जब 2013 में पिंकी और पवन कुमार के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ। जीवन बीमा पालिसी की रकम हासिल करने के लिए दोनों ने साजिश के तहत 19-20 जून की रात चुन्नी से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। दिखावे के लिए दोनों उसे अस्पताल भी लेकर गए। मगर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद दोनों की कलई खुल गई। हंबड़ां चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह ने बताया कि दोनों से की जा रही पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!