Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

फिलीपीन्स के राष्ट्रपति ने दी धमकी, बोले
मनीला।
अपने अटपटे बयानों के लिए कुख्यात फिलीपीन्स के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने से मना करने वाले लोगों को जेल भेजने की धमकी दी है। दुतेर्ते का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब देश में कोरोना वायरस का डेल्टा वेरिएंट बहुत तेजी से फैल रहा है और फिलीपीन्स की सीमाओं को सर्वोच्च स्तर के अलर्ट पर कर दिया गया है। दुतेर्ते ने सोमवार रात को अपने संदेश में जनता से कहा आप चुन सकते हैं। आप वैक्सीन लगवाइये या मैं आपको जेल भेज दूंगा।
फिलीपीन्स ने मार्च महीने में कोरोना वैक्सीन लगाने का काम शुरू किया था लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि लोग बहुत कम संख्या में वैक्सीन लगवाने आ रहे हैं। ऐसी भी खबरें हैं है कि लोगों को फाइजर की वैक्सीन पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। राष्ट्रपति ने माना कि वह उन मूर्खों की वजह से उत्तेजित हो रहे हैं जो कोरोना वैक्सीन नहीं लगवा रहे हैं। इसके बाद उन्?होंने धमकी दी कि ऐसे लोगों को वह सूअर को लगने वाली वैक्सीन लगवा देंगे।
लॉकडॉउन उल्लंघन करने पर गोली मार देने का दे चुके हैं आदेश
दुतेर्ते ने कहा तुम सभी जिद्दी हो। इससे पहले भी फिलीपीन्स के राष्ट्रपति ने कोरोना वायरस लॉकडॉउन का उल्लंघन करने वालों को गोली मार देने का ऐलान किया था। इसके बाद देश में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले कई लोगों को गोली मार देने की कथित घटना सामने आई थी। इसमें एक बुजुर्ग और एक पूर्व सैनिक शामिल है। फिलीपीन्स की कुल आबादी 11 करोड़ है और अभी सोमवार तक केवल 1.95 लोग ही पूरी तरह से कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!