Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

रायपुर। रायपुर पुलिस ने गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। सरस्वतीनगर इलाके के कोटा में वाहनों चेकिंग के दौरान लवारिश हालत में खड़े महाराष्ट्र पासिंग की एक ट्रक में नमक की बोरियों के बीच छिपाकर रखे सात क्विटंल गांजा मिला। मौके से कोई भी तस्कर हाथ नहीं लगा। वहीं, मंदिर हसौद क्षेत्र में एक बोलोरे और कार से एक क्विटंल गांजा के साथ सात तस्कर हत्थे चढ़ गए। तस्करों में पांच ओडि़शा के और दो कांकेर व दुर्ग जिले के रहने वाले हैं।
पुलिस कंट्रोल रुम में एएसपी सिटी लखन पटले, एएएसपी क्राइम अभिषेक माहेश्वरी, सीएसपी आजादचौक अंकिता शर्मा ने गांजा तस्करी का भंडाफोड़ किया। उन्होंने बताया कि सरस्वतीनगर क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग के दौरान संदिग्ध हालत में खड़े ट्रक क्रमांक एमएच 04 एफपी 3977 की तलाशी लेने पर नमक की बोरियों के बीच में सात क्विटंल गांजा रखा पाया गया। ट्रक समेत गांजे को जब्त कर थाना लाया गया। जब्त गांजे की कीमत 35 लाख रुपये होने का दावा अफसरों ने किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!