Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

ग्राम छायन में हुई हत्या के आरोपी को देर रात पुलिस ने पकड़ा
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

इंदौर रोड स्थित ग्राम छायन में शुक्रवार रात तलवार से हमला कर ग्रामीण की हत्या करने वाला आरोपी देर रात पुलिस की गिरफ्त में आ गया है जिसका कहना था कि मृतक आए दिन भाभी के यहां आता था और उसकी दुकान के सामने खड़ा होकर उसे गाली देता था इसलिए मार डाला।
नानाखेड़ा थाने के एसआई वेदप्रकाश साहू ने बताया कि ग्राम छायन में शुक्रवार रात पाऊच के लिए दुकान पर पहुंचे सुमेर पिता प्रहलाद सिसौदिया 46 वर्ष निवासी कोकलाखेड़ी की दुकान चलाने वाले विष्णु प्रजापत ने तलवार से गर्दन पर हमला कर हत्या कर दी थी। हमलावर की भाभी ने घटनाक्रम की सूचना पुलिस को देकर बताया था कि देवर ने मार डाला है। घटनाक्रम के बाद से लगातार विष्णु की तलाश की जा रही थी जिसे देर रात राघौपिपल्या स्थित खान नदी के समीप बने डेम से गिरफ्तार किया गया है। थाने लाकर विष्णु से हत्या के संबंध में पूछताछ की तो उसका कहना था कि सुमेर उसकी भाभी के यहां आता था और उसकी दुकान के सामने खड़ी मैजिक के पास रूककर बेवजह गालियां देता था। घटना वाले दिन भी वह शराब के नशे में आया था, गालियां दे रहा था, उसने भी शराब पी रखी थी। जिसके चलते उसने तलवार से मार दिया। पूर्व में भी गाली गलौच करने पर विवाद होता था। लेकिन हर बार मां उसे समझा देती थी। घटना वाले दिन मां शाजापुर गई हुई थी जिसके चलते वह तैश में आ गया और गर्दन पर तलवार मार दी। बड़े भाई की मौत के बाद से उनकी बोलचाल भाभी से संपत्ति विवाद को लेकर बंद हो गई थी। जिसके चलते भाभी ने घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी। मृतक आए दिन भाभी के यहां आता था। एसआई साहू के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर तलवार जब्त की गई है जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!