Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
गश्त कर रही बीट पार्टी को अंधेरे में 3 लोगों के बैठे होने की जानकारी मिली थी। दो आरक्षक मौके पर पहुंचे और पूछताछ शुरू की। तीनों पिता पुत्र थे उन्होंने विवाद करते हुए दोनों आरक्षक ऊपर हमला कर दिया।
पवासा थाने पर पदस्थ आरक्षक भानु प्रताप पिता सुदर्शन सिंह और अविनाश भारद्वाज बीट पार्टी के सदस्य हैं। रात को सूचना मिली थी कि बाढ़कुमेद तिराहे पर अंधेरे में 3 लोग बैठे हुए हैं जो संदिग्ध है। पार्टी में होने की वजह से दोनों आरक्षक रात 10 बजे के लगभग मौके पर पहुंच गए और तीनों से पूछताछ शुरू की एक ने अपना नाम माजिद पिता इब्राहिम और दो के नाम अपने पुत्र अमन और मोइन निवासी ताजपुर होना बताएं। दोनों आरक्षको अंधेरे में छुपे होने का कारण पूछा तो तीनों ने विवाद शुरु कर दिया और अभद्रता करने लगे। आरक्षको ने उन्हें पकड़ा और थाने चलने के लिए कहा जिस पर एक ने भानु प्रताप को दांत से काटा और धक्का-मुक्की कर तीनों भाग निकले। जानकारी लगते ही पवासा टीआई मुनेंद्र गौतम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और तीनों की तलाश शुरू की रात में उनकी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई थी एक टीम तलाश में ताजपुर भेजी गई थी। टीआई के अनुसार तीनों को जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा। उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया गया है। जानकारी सामने आई है कि तीनों पिता-पुत्र संदीप गतिविधियों में भी शामिल है। जिनकी गिरफ्तारी के बाद इस संबंध में भी पूछताछ की जाएगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!