Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

अहमदाबाद। कभी ना सुना हो, ऐसा एक मामला गुजरात के पंचमहाल जिले के जांबुधोडा तहसील के जोटवड गांव में सामने आया है। यहां रहने वाले एक शख्स वरसंगभाई बारिया ने जांबुधोडा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि जब वो खेत में काम करते हैं तो उन्हें दो भूत उनके पास आकर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं। इतना ही नहीं बार-बार इस तरह की धमकी देकर मानसिक तौर पर परेशान कर रहे हैं।
जिले की जांबुधोडा पुलिस ने इस मामले में की गई शिकायत के आधार पर जांच भी की तो पाया कि आरोपी वरसंगभाई बारिया मानसिक तौर पर बीमार हैं। जांबुधोडा पुलिस को जब इस तरह भूत के जरिए जान से मारने वाली शिकायत मिली तो वो भी हौरान थी, हालांकि पुलिस खेत में भी गई, लेकिन कुछ नहीं हुआ और जब परिवार वालों से बात की तो पता चला की वरसंगभाई जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई वो मानसिक तौर पर बीमार हैं। परिवारवालों ने इस बात को माना कि उन्हें पता ही नहीं कि वरसंगभाई पुलिस थाने में जाकर ऐसी कोई शिकायत देकर आए हैं। हालांकि पुलिस ने भी इंसानियत दिखाते हुए वरसंगभाई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते हुए, उन्हें मानसिक तौर पर बीमारी का ठीक से इलाज हो सके इसलिए मनोचिकित्सक से बात कर उनके परिवार का संपर्क भी करवा दिया है। जांबुधोडा पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत लेकर आता है तो उसकी शिकायत लेना उनका काम है और पुलिस को जांच करनी चाहिए। हमें पहले ही लगा था कि उसमें कोई तो गड़बड़ है लेकिन हमने पूरी तरह से जांच की फिर परिजनों से बात की। फिर परिवारवालों के कहने पर उनका मानोचिकित्सक का संपर्क भी करवा दिया। भूत के जरिए जान से मारने की धमकी की शिकायत करने वाले वरसंगभाई के भाई महेश बारिया का कहना है कि वरसंगभाई पिछले एक साल से भी ज्यादा वक्त से मानसिक तौर पर बीमार हैं। बीमारी को लेकर उनकी दवाई भी चल रही है, लेकिन पिछले 10 दिनों से वह अपनी दवाई नहीं खा रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!