Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

गांधीनगर में बदमाशों ने मचाया उत्पात, गाडिय़ां फोड़ चाकू मारे

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
बीती रात गांधीनगर में 25 से 30 बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और पूरे क्षेत्र में दहशत फैला दी। बदमाशों ने कई वाहन छोड़ दिए और एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया।
आगर रोड स्थित गांधीनगर में रात 10.30 बजे के लगभग बाइक पर सवार होकर 25-30 बदमाश हाथों में हथियार लेकर पहुंचे और अचानक ही क्षेत्र में दहशतगर्दी शुरू कर दी। बदमाशों ने वहां खड़े वाहनों में तोडफ़ोड़ करते हुए कई दुकानों के शटर पर डंडे तलवार से वार किया। इस बीच बदमाशों ने शाहरुख नाम के एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। बदमाशों का आतंक पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई थी। करीब 25 से 30 मिनट तक बदमाश दहशतगर्दी करते रहे। जानकारी लगने पर चिमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची इस बीच कई बदमाश मौके से भाग निकले। 4 से 5 बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा है जिनसे पूछताछ कर उनके साथियों की जानकारी ली गई है पुलिस टॉप रात में मौके से भागे बदमाशों के घर भी पुलिस ने दबिश दी लेकिन वह नहीं मिल पाए उनके परिजनों को पूछताछ के लिए खाने पर बुलाया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों के आतंक में शाकिर नामक व्यक्ति की सैंट्रो कार, आशिक की अल्टो, राजा लाला की इंडिगो, एक एक्टिवा, और क्षेत्र में गैरेज संचालित करने वाले आरिफ के यहां संधारण के लिए आई चार से पांच गाडिय़ों के साथ लोडिंग वाहन बदमाशों ने फोड़ दिए। फिलहाल पुलिस पकड़ाई बदमाशों से पूछताछ कर रही है। पूरी गैंग के गिरफ्त में आने पर मामले का खुलासा किया जाएगा। बताया जा रहा है कि बदमाश गैंग बनाकर अपनी दहशत फैलाना चाहते थे। पुलिस ने हिरासत में आए बदमाशों और उनके साथियों के आपराधिक रिकार्ड भी तलाशना शुरू कर दिए हैं।
सक्रिय हो रहे बदमाश
शहर में एक बार फिर बदमाश सक्रिय होते दिखाई देने लगे हैं। रात को हुए घटनाक्रम से पहले कुछ दिन पूर्व भी बदमाशों ने शहर में वाहन फोडऩे की घटना की थी। इससे पहले नीलगंगा पुलिस ने सोशल मीडिया पर दहशतभरे वीडियो अपलोड करने वाले बदमाशों को पकड़ा था जिन्होंने एकतानगर क्षेत्र में परिवार पर जानलेवा किया था। गैंग में नाबालिग शामिल थे जिनके परिजनों को समझाइश दी गई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: