Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

अमृतसर। पंजाब के मानसा में मेले से लौट रहे लोगों के साथ हादसा हो गया। मानसा-बरनाला रोड पर कस्बा जोगा में प्राइवेट बस और ऑल्टो कार की आमने-सामने की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं, जबकि दो बच्चे जख्मी हैं, जिन्हें अमृतसर अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। मृतकों के शव सिविल अस्पताल मानसा में रखवाए गए हैं। पंजाब ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस बरनाला की तरफ से आ रही थी।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में कुल 8 लोग सवार थे। कार सवार सभी लोग अमृतसर जिले के गांव इब्बन खुर्द से बताए जा रहे हैं और मानसा के गांव हीरके के मेले से वापस गांव लौट रहे थे। मरने वालों में 3 महिलाएं भोली देवी, मनप्रीत कौर, मनदीप कौर (31) शामिल हैं। अन्य तीन मृतकों की पहचान चालक तरसेम लाल (38) निवासी जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश समेत 7 और 11 साल के दो बच्चों रूप में हुई है। हादसे की खबर मिलते ही घटनास्थल पर डीएसपी गुरमीत सिंह पहुंचे। एसएमओ डॉ. हरचंद सिंह ने बताया हादसे में घायल दो बच्चों में करीब डेढ़ साल का एक लड़का और 12 साल की एक लड़की शामिल है। दोनों को अमृतसर में इलाज के लिए रेफर किया गया है। एसएचओ अजय कुमार ने बताया पारिवारिक सदस्यों से संपर्क किया जा रहा है। इसके बाद ही मामले में बनती आगे की कार्रवाई की जाएगी। हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया।