Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
घर लौट रहा ग्रामीण रफ्तार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और उसका ट्रैक्टर अनियंत्रित होने के बाद पलटी खा गया। दुर्घटना में ग्रामीण की मौत हुई है।
भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गणावा में रहने वाला लखन पिता दयाराम अपने कजीन भाई कमल के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर खाद खरीदने के लिए उज्जैन आया था। खाद नहीं मिलने पर दोनों वापस देर रात घर लौट रहे थे। गांव पहुंचने से पहले ही ट्रैक्टर चला रहा लखन रफ्तार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और ट्रैक्टर अनियंत्रित होने के बाद पलटी खा गया। दुर्घटना में लखन को गंभीर चोट लगी कमल मामूली रूप से घायल हुआ। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल लाया गया लेकिन लखन की मौत हो चुकी थी। आज सुबह पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है।
कुएं से मिली महिला की लाश
पानी भरने गई महिला की कुएं में डूबने से मौत हो गई। पति ने चप्पल और पानी के बर्तन कुए के पास देखे तो शंका के आधार पर तलाशी कराई गई कुछ देर बाद महिला का शव ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। झारडा थाने के एएसआई सेवाराम डोडिया ने बताया कि मृतका अलका पति धर्मेंद्र नाथ 35 वर्ष निवासी कुंडी खेड़ा की निवासी थी। दोपहर में वह घर से कुछ दूरी पर बने कुए पर पानी भरने गई थी जब काफी देर तक नहीं लौटी तो पति उसे तलाशता हुआ पहुंचा था। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई है संभावना प्रतीत हो रही है कि पैर फिसलने से घटनाक्रम घटित हुआ है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!