Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

मुख्य आरोपी के गिरफ्त में आने पर होगा खुलासा
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

खदान में मिली कानपुर के व्यक्ति की लाश का सुराग पुलिस को मिल चुका है। हत्या में शामिल रहा सहआरोपी गिरफ्त में आ गया है। मुख्य आरोपी के हिरासत में आने पर मामले का खुलासा किया जाएगा। मृतक और हत्या करने वाला एक ही महिला के घर खाना खाते थे। मामला अवैध संबंधों से जुड़ा हुआ है जिसका सही कारण मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सामने आएगा।
एएसपी रवीन्द्र वर्मा ने बताया कि नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम मानपुरा स्थित मुरम खदान से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया था जिसकी सिर पर पत्थर मारकर हत्या करने के बाद लाश को खदान में भरे पानी में फेंका गया था। मृतक की शिनाख्त शिवा निवासी कानपुर के रूप में हुई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। सप्ताहभर की मशक्कत के बाद दताना के रहने वाले दिनेश सोलंकी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। इस दौरान सामने आया कि मृतक शिवा नागझिरी क्षेत्र की नाकोड़ा हिल्स में किराये से रहता था। उसकी हत्या हिस्ट्रीशीटर बदमाश मधुसूदन ने की है। हत्या के समय दिनेश मौके पर मौजूद था। उसने हत्यारे का साथ दिया। पुलिस ने जानकारी सामने आने के बाद मधुसूदन की तलाश शुरू की है लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया है। दिनेश से पूछताछ में इस बात का पता चला है कि मृतक और हत्या का मुख्य आरोपी नाकोड़ा हिल्स में रहने वाली एक महिला के संपर्क में थे। दोनों उसी महिला के घर खाना भी खाते थे।
हत्यारा कुछ दिन से उक्त महिला के घर पर ही रह रहा था। इस दौरान मृतक शिवा का भी उसके यहां आना-जाना लगा रहता था। संभवत: उक्त महिला के दोनों से अवैध संबंध हो सकते हैं। इसका खुलासा मुख्य आरोपी के गिरफ्त में आने के बाद ही चल पाएगा। महिला से पूछताछ की गई है। उसकी भूमिका हत्या में स्पष्ट नहीं हो पाई है। एएसपी के अनुसार हत्या के मुख्य आरोपी पर दर्जनभर से अधिक अपराध पंजीबद्ध हैं। वर्तमान में नागझिरी पुलिस को उसकी दो मामलों में तलाश भी है। उसके गिरफ्त में आने पर ही हत्या का खुलासा किया जाएगा। सहयोगी दिनेश को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!