Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
दो नाबालिगों के साथ साड़ी की दुकान में घुसकर संचालक की गर्दन पर चाकू अड़ाने वाले बदमाश को देर रात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस को नाबालिगों की मदद से बदमाश का सुराग मिला था। बदमाश का वारदात को अंजाम देते हुए फुटेज भी सामने आया था। जिस तरह से उसने बेखौफ वारदात की थी उसे देख फ्रीगंज के व्यापारियों में दहशत फैल गई थी।
माधवनगर थाना क्षेत्र के टॉवर चौक स्थित एलएम कॉम्प्लेक्स में फैशन पाइंट नाम से नरेश परिहार निवासी देसाई नगर कपड़ों की दुकान संचालित करते हैं। गुरुवार को दो नाबालिग के साथ वाल्मीकि नगर का रहने वाला बदमाश विक्की उर्फ बलराम अचानक दुकान में घुस गया था। उसने चाकू खोलकर नरेश की गर्दन पर अड़ा दिया और 3 हजार रुपए कीमत की साड़ी छीन ली। बदमाश नरेश को जान से मारने की धमकी दे रहा था। उसी दौरान दुकान में मौजूद महिला ने उसे रोकने का प्रयास किया। बदमाश ने महिला को भी चाकू दिखाकर धमकाया। कुछ लोगों के आने पर बदमाश वहां से भाग निकला था। घटनाक्रम के बाद बदमाश का दुकान में लगे कैमरों से पुलिस ने फुटेज प्राप्त किया और देर रात उसे हिरासत में ले लिया। जिसके पास से चाकू और लूटी गई साड़ी बरामद कर ली गई है। बताया जा रहा है कि बदमाश आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ पूर्व में भी मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ जिलाबदर की कार्यवाही की जा चुकी है। आज दोपहर बाद मामले का खुलासा कर बदमाश को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
लूट करने वाले बदमाशों ने झपटा था मोबाइल
पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के पास इलेक्ट्रिक दुकान संचालक पर लोहे की रॉड से हमला कर 18 हजार रुपए नकद और मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों ने चिमनगंज थाना क्षेत्र में भी मोबाइल झपटने की वारदात को अंजाम दिया था। पंवासा पुलिस ने बदमाशों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। बदमाश मक्सी रोड के ग्राम ब्यावरा, भैसोदा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है। संभावना है कि बदमाशों के गिरोह से जुड़े कुछ साथियों के साथ वारदातों का भी सुराग पुलिस को मिल सकता है। मामले में पूछताछ पूरी होने के बाद खुलासा किया जाएगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!