Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

बड़बोले ओवैसी को सीएम योगी का जवाब, बोले- बीजेपी कार्यकर्ता 300 से ज्यादा सीटें जीत कर दिखाएंगे

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया है कि बीजेपी कार्यकर्ता ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की चुनौती स्वीकार करते हैं। कुछ दिन पहले ओवैसी ने कहा था कि उनकी पार्टी साल 2022 में योगी को दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बनने देगी। यूपी में हुए जिला पंचायत चुनावों में बीजेपी की जबर्दस्त जीत के बाद योगी ने यह बयान दिया है।
ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, ओवैसी हमारे देश के बड़े नेता हैं। अगर उन्होंने 2022 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी को ललकारा है तो बीजेपी के कार्यकर्ता उनकी चुनौती को स्वीकार करते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि बीजेपी यूपी में 2022 में फिर से सरकार बनाएगी। हम 300 से ज्यादा सीटों पर विजयी होंगे। योगी ने जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी नीतियों का नतीजा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए योगी ने विश्वास जताया कि पार्टी इस बार 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी।
रैली में यह बोले थे ओवैसी
हाल ही में ओवैसी ने कहा था कि उनकी पार्टी एआईएमआईएम हर मुमकिन कोशिश करेगी कि यूपी में फिर बीजेपी की सरकार न बने। एक रैली में ओवैसी ने कहा, हम योगी को फिर से यूपी का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। हम अगर मेहनत करें तो हर बात संभव है। हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि हम सुनिश्चित करें कि यूपी में बीजेपी दोबारा सत्ता में न आए। ऐसी संभावना है कि एआईएमआईएम यूपी के मुस्लिम बहुल इलाकों में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। एआईएमआईएम ने ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई वाले भागीदारी संकल्प मोर्चा (बीएसएम) के साथ विधानसभा चुनाव लडऩे का फैसला किया है।

%d bloggers like this: