Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

ओवरटेक के दौरान ट्रेलर से भिड़ी बोलेरो, दो युवकों के सिर कट कर अलग हुए
जोधपुर।
जोधपुर-जयपुर हाईवे पर देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में छह युवकों की मौत हो गई। एक युवक गंभीर घायल हो गया। सभी मृतक अजमेर जिले के ब्यावर निवासी हैं। ब्यावर की तरफ जा रही बोलेरो डांगियावास के समीप ओवरटेक के चक्कर में सामने से आ रहे ट्रेलर से जा भिड़ी। तेज रफ्तार के कारण बोलेरो पिचक गई। तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि दो युवकों के सिर कट गए है। वहीं दो की देर रात अस्पताल ले जाते समय और एक अन्य युवक की आज तड़के इलाज के दौरान मौत हो गई।
डांगियावास पुलिस के अनुसार डांगियावास हाईवे पर 17 मील के समीप रविवार देर रात ट्रेलर व बोलेरो में भिड़ंत हो गई। जहां हादसा हुआ उस स्थान पर सड़क निर्माण चल रहा है। इसके चलते एक तरफ यातायात बंद था। ओवरटेक करेन के दौरान यह हादसा हो गया। बोलेरो में सवार सात युवक अंदर ही फंस गए। हादसे के तुरंत बाद ट्रेलर का चालक भाग निकला। हादसे बाद वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने गाडिय़ां रोककर राहत कार्य शुरू किया और पुलिस को खबर दी। बोलेरो में सवार सभी सात युवक इसमें बुरी तरह से फंस हुए थे। थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बोलेरो में फंसे युवकों को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस भी समय पर नहीं पहुंच पाई। ऐसे में निजी वाहनों से उन्हें अस्पताल के लिए रवाना किया गया। रास्ते में दो घायलों की मौत हो गई। आज तड़के अस्पताल में इलाज के दौरान एक और युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के लोन्दरी मालगांव निवासी 7 लोग बोलेरो में सवार थे। इनमें सुमेर सिंह (21) रावतराम (20), मनोहर (21), जितेंद्र उर्फ चीकू (21), राजेश (22) व सिकन्दर सिंह सवार की मौत हो गई। जबकि चंदन सिंह (23) का उपचार चल रहा है।
बेकाबू कार ने तीन बाइक सवार को कुचला
ग्वालियर।
उटीला गांव में पेट्रोल पंप के पास एक बेकाबू कार ने तीन बाइक सवारों को कुचल दिया। बाइक पर सवार चचेरे भाई गजेंद्र धानुक व अलबेल धानुक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों का साथी ट्विंकल गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करा दिया है। बाइक सवार को कुचलने के बाद चालक कार सहित मौके से भाग से गया। पुलिस को पड़ताल में घटनास्थल पर कार की नंबर प्लेट पड़ी मिली। इस नंबर प्लेट से कार व चालक तक पहुंचने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके अलावा प्रारंभिक जांच के बाद चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। कटोरा गांव निवासी गजेंद्र (19 वर्ष) पुत्र भोगीराम धानुक व अलबेल (18 वर्ष) पुत्र उमाशंकर धानुक चचेरे भाई हैं। दोनों दालबाजार में फर्म पर नौकरी करते हैं। शहर में किराए के कमरे में रहते हैं। इनके साथ ही ट्विंकल भी शहर में नौकरी करता है। उटीला थाना व पेट्रोल पंप के बीच बेकाबू कार ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार गजेंद्र व अलबेल की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। घायल ट्विंकल की अप्रैल में ही शादी हुई है। पुलिस ने रविवार की सुबह दोनों भाइयों के शवों का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद स्वजन को सौप दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!