Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

पिता-बेटी समेत 3 की मौत, 5 गंभीर
माटी की महिमा न्यूज/देवास

इंदौर-बैतूल हाईवे पर देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। देवास जिले के ग्राम राघौगढ़ और अकबरपुर के बीच इंदौर से आ रही बोलेरो पर नेमावर से रेत भरकर आ रहा डंपर पलट गया। बोलेरो में सवार 8 लोगों में से दो साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर घायल हो गए। हादसा सड़क पर लड़ रहे बाइक सवारों के बचाने के चक्कर में हुआ।
पुलिस के अनुसार, देवास में मां चामुंडा टेकरी से दर्शन कर लौट रहे बोलेरो के अगले हिस्से पर डंपर पलटकर गिरा था, जिससे बोलेरो के ड्राइवर समेत आगे बैठे दो लोगों और बच्ची की मौत हो गई। बोलेरो का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। हादसे में प्रदीप व्यास (40), उसकी दो साल की बेटी दिव्यांशी और ड्राइवर कमलेश मालवीय (30) की मौत हो गई। वहीं, किरण व्यास (30), शीतल व्यास (24), मोनिका (35), विष्णु प्रसाद (45) और संदीप व्यास (30) गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा तहसील के मालापाट गांव के रहने वाले हैं। उधर, घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाइवे पर दो बाइक सवार झगड़ा कर रहे थे।
इसी दौरान डंपर तेजी से आया। दोनों को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और डंपर अनियंत्रित होकर साइड से क्रॉस कर रही बोलेरो पर पलट गया। हादसे के बाद रोड पर अफरा-तफरी मच गई। बोलेरो में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। ग्रामीणों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही जेसीबी और क्रेन बुला ली, जिससे मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!