Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

अंतिम सूची के बाद होगा आवंटन, दावे आपत्ति आमंत्रित
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

चरक अस्पताल परिसर में बनी तीन मंजिला मल्टी में फ्लैट आवंटन के लिए चिकित्सा विभाग के शासकीय सेवकों से आवेदन आमंत्रित किए गए थे। कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर आवेदन निर्धारित प्रोफार्मा में लिए गए तथा सभी आवेदकों से शपथ पत्र भरवाए गए थे कि उनका उज्जैन नगर निगम सीमा क्षेत्र में कोई मकान नहीं है। आवंटन के लिए पूर्ण पारदर्शिता रखते हुए आवंटन के लिए बनी हुई कमेटी द्वारा संबंधित कर्मचारी द्वारा दिए गए शपथ पत्र के आधार पर विचार करने के उपरांत सभी आवेदनों पर अंक प्रदान किए गए। इन्हीं अंकों के आधार पर आवंटन हेतु अंतिम सूची जारी की गई है। इस अंतिम सूची पर दावे आपत्ति आमंत्रित किए गए हैं। दावे आपत्ति में यदि यह पाया जाता है कि कतिपय कर्मचारियों द्वारा शपथ पत्र में गलत जानकारी दी गई है तो उनके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। साथ ही दावे आपत्तियों का निराकरण करने के उपरांत ही फ्लैट आवंटन की अंतिम सूची जारी होगी। दावे आपत्ति 8 जुलाई की शाम 5 बजे तक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के कार्यालय में पेश किए जा सकते हैं। यह जानकारी अपर कलेक्टर अवि प्रसाद द्वारा दी गई।
36 फ्लैट बनाए गए दो श्रेणी में
स्वास्थ्य विभाग द्वारा चरक भवन परिसर में कुल 18 फ्लैट एफ टाइप एवं 18 फ्लैट जी टाइप के स्वीकृत किए गए थ। तदनुसार इन का निर्माण किया गया। लोकनिर्माण विभाग की गाइड लाइन के मुताबिक एफ टाइप फ्लैट चिकित्सा अधिकारियों के लिए एवम जी टाइप के फ्लैट आवंटन के लिए के लिए ग्रेड पे 2800 से ऊपर के कर्मचारियों को ही पात्रता है। सभी 2800 ग्रेड पे के कर्मचारी जी टाइप क्वार्टर के लिए आवेदन हेतु पात्र हैं। टेक्निकल या पैरामेडिकल स्टाफ को ही क्वार्टर आवंटित किए जाने की कोई बाध्यता शासन द्वारा नहीं रखी गई है। पारदर्शिता सुनिश्चित करने की दृष्टि से प्रत्येक आवेदन की पात्रता और अपात्रता को सार्वजनिक रूप से प्रकाशित कर दावा आपत्ति आमंत्रित की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!