Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

कैमरों के फुटेज देख रही पुलिस, नहीं मिला सुराग
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

वारदातों को अंजाम दे रहे बदमाशों में शामिल एक बाइक सवार बदमाश ने बीती रात 8 ग्राम की चेन झपटने की वारदात कर दी। वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आज सुबह तक बदमाश का कोई सुराग नहीं लग पाया था। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे जा रहे हैं।
माधवनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर स्थित केदारेश्वर महादेव मंदिर के समीप स्कूटी पर अपने भांजे कपिल सक्सेना के साथ घर लौट रही मोहिनी भटनागर निवासी अरिहंत धाम के गले से बाइक सवार बदमाश 8 ग्राम वजनी सोने की चेन पलक झपटते ही खींचकर भाग निकला। अचानक हुई वारदात के बाद मोहिनी और उसके भांजे ने शोर मचाया। लेकिन बदमाश ने बाइक की रफ्तार तेज कर ली और मक्सी रोड की ओर भाग निकला। वारदात की जानकारी लगते ही माधवनगर टीआई और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए थे। इस दौरान सामने आया कि मोहिनी आबकारी विभाग की लेखापाल है और ऑफिस के बाद बाजार से होती हुई अपने घर लौट रही थी। पुलिस ने रात में ही घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे लेकिन बदमाश का कोई सुराग नहीं लग पाया। आज सुबह भी पुलिस क्षेत्र में लगे कैमरों के फुटेज खंगालने पहुंची थी। बताया जा रहा है कि कुछ स्थानों पर बाइक पर भागते बदमाश के फुटेज मिले हैं लेकिन स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहे हैं। गौरतलब है कि अनलॉक के बाद से ही शहर में चोरी, लूट, स्नेचिंग की वारदातों का ग्राफ बढ़ चुका है। अब तक शहर में चेन स्नेचिंग की तीन वारदात हो चुकी है। पहली वारदात को बदमाश ने ऋषिनगर के समीप आजादनगर में अंजाम दिया था जिसका सुराग अब तक पुलिस को नहीं लग पाया है। दूसरी वारदात बाइक सवार दो बदमाशों ने जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के अवंतिपुरा में की थी। इस मामले में भी पुलिस फुटेज आने के बाद बदमाश का सुराग नहीं लगा पाई है। इस बीच बेखौफ होकर बदमाश ने रात को एक बार फिर माधवनगर थाना क्षेत्र में चेन झपटने की वारदात की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!