Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

कोलकाता। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के भीतर आपसी रंजिश और मतभेदों के बीच भगवा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को राष्ट्रीय राजधानी में रविवार की सुबह होने वाली बैठक के लिए बुलाया है। हालांकि घोष इस मामले पर बोलने के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन राज्य भाजपा के एक सूत्र ने कहा कि वह शनिवार देर रात को ही दिल्ली पहुंच गए।
इस साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनावों में पराजय के बाद, राज्य में भाजपा के भीतर असंतोष की आवाज तेज हो गई है। यह न केवल मुकुल राय के मामले में सच है, बल्कि जो पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में लौट गए, उनके लिए भी। ऐसे कई उदाहरण हैं जब पार्टी के कई नेताओं, मुख्य रूप से तृणमूल से भाजपा में आने वाले लोगों ने पार्टी के खिलाफ खुलकर बात की है। ऐसे में घोष का दिल्ली दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। हालांकि घोष ने बैठक के बारे में बोलने से इन्कार किया, लेकिन पार्टी के सूत्रों ने संकेत दिया कि बैठक इस बात का संकेत है कि राज्य भाजपा के संगठनात्मक ढांचे में कई बदलाव हो सकते हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!