Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
duba

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर में दर्दनाक घटना हुई है। बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 5 लोगों की मौत हो गई। बेटे को बचाने के क्रम में एक-एक करके मां सहित दो बहनें और एक भाई भी डूब गए। बताया जा रहा है कि मोरकाही गांव में गोखली देवी अपने चार बच्चों के साथ खेत में काम कर रही थीं।
इसी बीच चिमनी के पास रोड किनारे जेसीबी से किए गए 15 फीट गहरे बारिश के पानी से भरे गड्ढे में बेटा फिसलकर चला गया। बेटे को डूबता देख मां उसे बचाने के लिए कूद पड़ी लेकिन वह भी डूबने लगी। वहीं, मां और भाई को बचाने के लिए बारी-बारी से गई दो बहनें और एक भाई भी बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूब गए। इस दर्दनाक घटना की जानकारी जब गांव वालों को मिली तो किसी तरह सभी को बाहर निकाला गया, लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी। स्थानीय लोग मां और बच्चों को बचाने के लिए हसनपुर पीएचसी भी ले गए। वहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। एक साथ 5 लाशें गांव में देखते ही हर तरफ चीख पुकार मच गई। मृतकों की पहचान गोखली देवी (37), कोमल कुमारी (16), दौलत कुमारी (12), पंकज कुमार (10) गोलू कुमार (8) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी पर बिथान प्रखंड के सीओ पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस दर्दनाक हादसे में मरने वाले मृतकों के परिजनों को सरकार की ओर से आपदा कोष से चार-चार लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।