Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

चोरों ने पुलिस की नई व्यवस्था को भी दी चुनौती


माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने नई व्यवस्था शुरू कर शाम ढलने के बाद सड़कों पर चेकिंग अभियान के साथ संदिग्धों से पूछताछ शुरू की है इस बीच चोरों ने पुलिस की नई व्यवस्था को भी चुनौती देकर प्रगति नगर में चोरी की बड़ी वारदात कर दी।

प्रगति नगर में बड़ी वारदात, आज लौटेगा परिवार
नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के प्रगति नगर में रहने वाले फजले इलाही कोठारी मक्सी रोड पर रबड़ की फैक्ट्री संचालित करने है। 4 दिनों से परिवार के साथ अहमदाबाद गए हुए हैं। सोमवार को उनके घर काम करने वाली पहुंची थी और समीप रहने वाले फैक्ट्री संचालक के भाई अख्तर कोठारी को बुलाया इस बीच जानकारी सामने आई कि चोरों ने गलियारे में बनी सीढिय़ों के रास्ते ऊपरी मंजिल पर पहुंचकर मकान के ताले तोड़े हैं और अंदर घुस कर गोदरेज की अलमारी ओं के साथ पूरे घर की तलाशी लेकर सामान बिखेर दिया है चोरों ने लाखों के आभूषण और कीमती सामान पर हाथ साफ किया है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जांच के लिए पहुंची पुलिस ने भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। फैक्ट्री संचालक परिवार के लौटने पर ही चोरी गए सामान की जानकारी सामने आ पाएगी। गौरतलब हो कि अनलॉक के बाद से लगातार हो रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने नई व्यवस्था शुरू करतेे हुए शाम ढलने के बाद से रात 11:00 बजे तक अपने थानाा क्षेत्र पैदल भ्रमण की शुरुआत की है इस दौरान पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है वाहनों के दस्तावेज देखे जा रहे हैं और शंका होने पर संदिग्धों को पूछताछ के लिए थाने भी ले जाया जा रहा है। पुलिस की शक्ति होनेेे के बाद चोरों ने प्रगति नगर में बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है।
चाबी बनाने आए युवक सोने की चूड़ी और टॉप ले भागे
हरिहर विहार कॉलोनी में चाबी बनाने की आवाज लगा रहे दो युवकों ने सोने की चूडिय़ां और टॉप पर हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि कॉलोनी में रहने वाली राधा पति बंसी लाल राठौर की अलमारी का लॉक खराब हो गया था उसने चाबी बनाने वालों की आवाज सुनी तो उन्हें बुलाकर चाबी बनाने के लिए कहा। दो युवक घर में आए और गोदरेज की चाबी बनाने लगे तभी एक ने पीने के लिए पानी मांगा। राधा रसोई घर में पानी लेने गई उसी दौरान दोनों युवकों ने अलमारी में रखी दो सोने की चूड़ी और 1 जोड़ कान के टॉप पर हाथ साफ कर दिया और निकल गए। राधा को जब अलमारी में आभूषण नहीं मिले तो उसने दोनों की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया देर शाम मामले की शिकायत नीलगंगा थाने पहुंचकर दर्ज कराई गई है।
चिंतामण में हुई चोरी का ,आज दोपहर में खुलासा
15-16 जून की रात चिंतामण थाना क्षेत्र के ग्राम टंकारिया में हुई लाखों की चोरी की वारदात का पुलिस द्वारा आज दोपहर में खुलासा किया जाएगा। वारदात को पारदी गिरोह ने अंजाम दिया था। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है जिनसे चोरी का कुछ माल भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि वारदात में गुना और उज्जैन के पारदी शामिल थे। फरार पारदियों की तलाश की जा रही है। पारदी गिरोह ने टंकारिया में रहने वाले कृषक निलेश पटेल के यहां खिड़की तोड़कर वारदात की थी। इस दौरान उन्होंने परिजनों को कमरे में कैद कर दिया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: