Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

उज्जैन। मामूली विवाद में हिस्ट्रीशीटर को बुलाकर महिला ने पड़ोसिया पर जानलेवा हमला करा दिया। हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो लोगों को गोली मार दी थी। मामले में पुलिस ने महिला और हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया है। दो की तलाश की जा रही है।
महिदपुर एसडीओपी आरके राय ने बताया कि राघवी थाना क्षेत्र के ग्राम मीनखेड़ा में रहने वाली देबूबाई का विवाद गुरुवार शाम पड़ोस में रहने वाले नगजीराम से हो गया था। महिला देबूबाई ने थाने पहुंचकर उसकी शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बाद देर रात देबूबाई ने अपने परिचित हिस्ट्रीशीटर बदमाश दिलीप गुर्जर को बुला लिया था जिसने अपने साथियों के साथ आकर नगजीराम के परिवार पर हमला कर दिया था। इस दौरान तीन से चार फायर किए गए। जिसमें नगजीराम और उसका रिश्तेदार अर्जुन घायल हो गया था। दो अन्य को मामूली चोट लगी थी। घटनाक्रम में घायल परिवार ने हिस्ट्रीशीटर पर भी हमला कर दिया था जिसमें वह घायल हुआ है। घटनाक्रम के बाद मामले में देबूबाई सहित हिस्ट्रीशीटर बदमाश और उसके साथियों पर 10 धाराओं में केस दर्ज किया गया है। देबूबाई और हिस्ट्रीशीटर बदमाश के साथ उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो की तलाश की जा रही है।
पोस्ट डालने वालों से पूछताछ
पिछले दिनों सोशल मीडिया पर धमकी भरी पोस्ट डालकर शहर को कब्रिस्तान बनाने वाले दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। अनलॉक के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से शहर में दहशतगर्दी फैलाने वाले बदमाशों पर पुलिस द्वारा नजर रखी जा रही है। पिछले माह भी नाबालिगों के साथ बदमाशों को पकड़ा गया था। पुलिस ने अब सोशल मीडिया पर नजर रखना शुरू कर दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!