Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

बकरी के पास गया बकरा तो नाराज मालिक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पटना। बिहार के कैमूर से बहुत ही अजीबो गरीब घटना सामने आ रही है। यहां पर पुलिस थाने में एक बकरी की हत्या की शिकायत दर्ज की गई है। मामले के अनुसार बकरे को डंडे से तब तक पीटा गया जब तक उसकी जान न चली गई हो। खबर चैरसिया गांव की है, जहां मालिक ने अपने बकरे की कथित तौर पर हत्या का आरोप पड़ोसी पर लगाया है। पीडि़त का आरोप है कि बकरे को जान से मारने के बाद उसने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी।
बिहार के कैमूर के चैरसियां गांव के थाना अंतर्गत एक अधिकारी ने बताया कि बकरे का अपराध यह था कि वह एक बकरी के पास गया, जिससे बकरी का मालिक नाराज हो गया। वहीं बकरे की मालिक राधा देवी ने मोहनिया पुलिस स्टेशन में अपने बयान में बताया कि उसका बकरा बगल के घर में सीपू राम की बकरी के पास गया था। जब सीपू ने मेरे बकरे को देखा तो उसने उसे डंडो से तब तक पीटा जब तक कि वह मर नहीं गया। मैं धान की बुवाई के लिए खेत में थी। किसी ने मुझे सूचित किया कि सीपू बकरे को पीट रहा है। मैं तुरंत वहां गई। मौके पर हाथ में डंडा लिए हुए। इस दौरान उसने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी।
राधा देवी ने आगे बताया कि मैं सीपू राम के खिलाफ कार्रवाई चाहती हूॅं। हमारे गांव के एक सब-इंस्पेक्टर ने सुझाव दिया है कि मैं मोहनिया थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दूं। यह एक जानवर के साथ क्रुरता का मामला है। मैंनू पूरी घटना का जिक्र किया है और मोहनिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मामले के जांच अधिकारी ने बताया कि हमें एक पालतू जानवर के साथ क्रुरता से संबंधित शिकायत मिली है, जिससे उसकी मौत हो गई। शिकायतकर्ता बकरी के शरीर को भी थाने ले आयी। हमने नर बकरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेज दिया है। अब रिपोर्ट का इंतजार है। मोहनिया में पशु चिकित्सालय के प्रभारी डॉ. रविशंकर ने कहा हमने पोस्टमार्टम कर लिया है और 3 से 4 दिनों में रिपोर्ट तैयार हो जाएगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि राज्य के कैमूर जिले में ये कोई पहला मामला नहीं है। 2019 नवंबर में एक मुर्गा की हत्या के सिलसिले में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

%d bloggers like this: