Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
police
police

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
बीती रात चार बदमाश बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में चोरी की योजना बनाकर पहुंचे थे। बदमाश वारदात का इंतजार कर रहे थे इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। बदमाशों के पास से औजार मिले हैं। पूछताछ के बाद चारों पर मामला दर्ज किया गया है।
नानाखेड़ा टीआई ओपी अहिर ने बताया कि देर रात सर्कल भ्रमण के दौरान जानकारी मिली थी कि तारामंडल के समीप कुछ बदमाश बैठे हैं जिनकी योजना बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में चोरी की है। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम घेराबंदी के लिए पहुंच गई। जहां से चार युवकों को हिरासत में लिया गया है। जिनके नाम पंकज उर्फ बाली, राहुल उर्फ गांधी, कुणाल और रितिक हैं। चारों संजयनगर मॉडल स्कूल के पीछे और तारामंडल झुग्गी झोपड़ी के रहने वाले हैं। बदमाशों के पास से एक धारदार चाकूनुमा हथियार, पेचकस, हथौड़ी, रस्सी और अन्य औजार जब्त किए गए हैं। चारों को थाने लाकर पूछताछ करने पर सामने आया कि उनकी योजना शराब पीने के बाद एटीएम में चोरी करने की थी। बदमाशों के अपराध कबूल करने के बाद उनके खिलाफ धारा 401, 34 और 25 आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है।
इधर डकैती की योजना बनाते पकड़ाए
चिंतामण थाना पुलिस ने टोल टेक्स के पास बायपास रोड रेलवे ब्रिज के नीचे से डकैती की योजना बनाते हुए 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों में नितिन मालवीय, प्रदीप उर्फ गोलू, शुभम मालवीय, राजवर्धनसिंह, किशोर वाडिया और राहुल पंवार शामिल हैं जो मक्सी रोड, पांड्याखेड़ी और नीमनवासा के रहने वाले हैं। बदमाशों के पास से हथियार बरामद हुए हैं। पूछताछ में गुरुवार रात नीलगंगा और चिंतामण थाना क्षेत्र में दहशत फैलाने की जानकारी भी सामने आई है। बदमाशों ने नीलगंगा थाना क्षेत्र में लाइन मेन को चाकू मारा था वहीं चिंतामण थाना क्षेत्र में थाने के ही आरक्षक कमल जसोदिया पर जानलेवा हमला किया था। बदमाशों के खिलाफ रासुका की कार्यवाही की जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!