Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बस पंचर हुई तो नीचे उतरकर सड़क पर खड़े हो गए, तभी पीछे से आ रही बस ने कुचला
लखनऊ।
उत्तर प्रदेश के सम्भल में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 घायल हैं। सभी लोग शादी समारोह से बस में लौट रहे थे। मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर बहजोई क्षेत्र के पास इनकी बस पंचर हो गई। सभी बाराती बस से बाहर निकल आए और सड़क किनारे खड़े हो गए। तभी पीछे से आ रही दूसरी तेज रफ्तार बस ने इन्हें रौंद दिया। हादसे में 7 की मौके पर मौत हो गई। 20 घायल हैं। गंभीर घायलों को मुरादाबाद रेफर किया गया है।
धनारी क्षेत्र के छपरा गांव निवासी सतीश के बेटे विवेक की बारात रविवार को चंदौसी गई थी। शादी समारोह में शामिल होने के बाद बाराती रविवार रात को वापस अपने गांव लौट रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। 7 बरातियों की मौत की खबर से शादी की खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। परिवारों में चीख-पुकार मची गई। इनमें से 6 मृतक एक ही गांव के थे। पंचर हुई बस के ड्राइवर की लापरवाही को हादसे की बड़ी वजह बताई जा रही है। दरअसल, पंचर होने के बाद उसने बस को पूरी तरह से सड़क किनारे फुटपाथ पर नहीं किया। बस का काफी हिस्सा सड़क पर था। अंधेरा भी था। टायर बदलने में 20-25 मिनट से ज्यादा लगता। ऐसे में गर्मी के कारण बराती भी बस से उतरकर सड़क पर खड़े हो गए। इसी दौरान चंदौसी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार दूसरी बस, पंचर बस के खड़ी होने का अंदाजा नहीं लगा पाई और पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान बस के आसपास खड़े बरातियों को भी बस ने रौंद दिया।