Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

ठेकेदार शुभम खण्डेलवाल केस में नगर निगम के दो उपयंत्री पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का प्रकरण दर्ज

उज्जैन। एक दिन पूर्व नगर निगम के ठेकेदार शुभम खण्डेलवाल की सड़क हादसे में मौत हो गई थी जिसमें पुलिस ने एक सुसाइट नोट भी बरामद किया है कि उसे किन किन व्यक्तियों द्वारा डीप्रेशन में डाला जा रहा था। इसी के चलते पुलिस ने आज दो उपयंत्री नरेश जैन एवं संजय खुजनेरी के अलावा एक अन्य आरोपी चिन्नू पर आईपीसी की धारा 306,34 मैं प्रकरण दर्ज किया है।
बताया जाता है कि शुभम खण्डेलवाल ने कुछ दिन पूर्व ही अपने वैवाहिक जीवन में कदम रखा था और परसों उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया जिससे उसकी पत्नी मौत का सदमा सहन करना उसके लिए मुश्किल हो रहा हो रहा था। उसके पिता उसे अपने पीहर ले जा रहे थे।
गौरतलब है कि नगर निगम ठेकेदार की मौत के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी जांच के लिए पहुंची एफएसएल टीम को कार से सुसाइड नोट मिला। वहीं सल्फास खाकर आत्महत्या किए जाने के साक्ष्य सामने आए। ठेकेदार की मौत के बाद मामला सड़क दुर्घटना का होना बताया जा रहा था।

शुभम खण्डेलवाल ने कुछ दिन पूर्व ही अपने वैवाहिक जीवन में कदम रखा था

गीता कॉलोनी में रहने वाले नगर निगम ठेकेदार शुभम खंडेलवाल को बुधवार-गुरुवार रात उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिर पर चोट लगी होना बताई गई थी। घटनाक्रम बडनगऱ रोड पर ग्राम नलवा के समीप सड़क दुर्घटना होना सामने आया था। गुरुवार अलसुबह ठेकेदार की मौत हो गई थी। पुलिस ने भी मामला सड़क दुर्घटना का मानकर मर्ग कायम कराया और पोस्टमार्टम करा दिया। लेकिन जब इस बात की जानकारी सामने आई थी मृतक शुभम के खिलाफ चिमनगंज और खाराकुआ थाने में दो प्रकरण कुछ दिन पूर्व ही दर्ज कराए गए थे उसका नगर निगम इंजीनियरों के साथ कार्य के भुगतान को लेकर विवाद चल रहा था और बुधवार को ही उसने आत्महत्या की बात भी कही थी।

इन सबको लेकर जांच के लिए एचएचएल टीम घटनास्थल पहुंची थी। जहां कुछ और ही प्रमाण सामने आए। मृतक शुभम की कार से सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमें नगर निगम के उपयंत्री नरेश जैन साथ संजय खुजनेरी और उनके साथी के द्वारा प्रताडि़त किए जाने को लेकर आत्महत्या की बात लिखी गई थी। कार में सल्फास खाने के साक्ष्य मिले हैं। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम के दौरान भी दुर्घटना होना ही बताया गया था जिसके आधार पर डॉक्टर ने पोस्टमार्टम किया है। सुसाईट नोट में उपयंत्रीयों का नाम लिखा होने पर पुलिस ने उक्त उपयंत्रीयों पर धारा 306,34 में प्रकरण दर्ज किया।

पत्नी ने भी की आत्महत्या करने की कोशिश, हालत गंभीर

निगम ठेकेदार शुभम खण्डेलवाल की मौत से दुखी उसकी पत्नी इंदौर में सी 21 मॉल में तीसरी मंजिल से कूद गई और सुसाइड करने की कोशिश की। यहाँ आपको बता दें कि युवती का नाम सानिया खंडेलवाल है,15 दिन पहले उसकी शुभम से शादी हुई थी। शुभम की मौत के बाद फरीदाबाद से आये उसके पिता सानिया को फरीदाबाद ले जा रहे थे। तभी सी 21 मॉल में तीसरी मंजि़ल से कूदकर सानिया ने आत्महत्या की कोशिश की। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां आपको बता दें कि सानिया उज्जैन के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई होने के बाद इंटर्नशिप कर रही थी। कुछ समय बाद ही उसे डॉक्टरी की डिग्री मिलने वाली थी। यहीं पढ़ाई करते हुए उसका शुभम से अफेयर हो गया था। पति शुभम खण्डेलवाल की मौत के बाद सानिया काफी दुखी और डिप्रेशन में थी। इसी वजह से उसके पिता उसे लेने उज्जैन पहुंचे थे और बेटी को अपने साथ फरीदाबाद ले जा रहे थे। इंदौर से उनकी फ्लाइट थी। बताया जा रहा है कि फ्लाइट में देरी होने की वजह से इंदौर एरोड्रम पहुंचने से पहले सानिया को उसके पिता ने इंदौर में एक जगह ज्यूस पिलाया। यहीं से वह अपने पिता से नजरें बचाकर सानिया उनसे अलग हो गई और सी 21 मॉल पहुंच गई और मॉल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मामले में चिंतामण थाना जांच कर रही है। विजयनगर थाना प्रभारी के मुताबिक युवती के पास से भी एक सुसाइड नोट मिला है जिसमेंं उसने लिखा है कि अपनेेेेे पति की मौत से वह दुखी है और इसीलिए आत्महत्या कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: