Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

लखनऊ। निगोहा थानाक्षेत्र में एक नशेड़ी बेटे ने 55 वर्षीय माँ की गला घोंटकर हत्या कर दी। मंगलवार सुबह महिला का शव घर के बाहर पड़ा देख सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी बेटे की पुलिस तलाश कर रही है।
निगोहा के कलासरखेड़ा गाँव निवासी लीलावती (55) अकेली रहती थी। उनका बड़ा बेटा संजय गाँव मे अलग झोपड़ी डालकर रहता है। छोटा बेटा लखनऊ में रहकर मजदूरी करता है और बेटी अपनी ससुराल में है। गाँववालों के मुताबिक संजय मजदूरी करके जो कमाता है सब शराब पीने में उड़ा देता है। कई महीने से उसे कोई काम नही मिल रहा था तो हर रोज मां से रुपये मांगने उनके पास आता था। सोमवार की रात भी वह नशे में धुत होकर पहुँचा था। उसने पहले लीलावती की पिटाई की फिर साड़ी के पल्लू से गला कसकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद शव दरवाजे पर छोड़कर फरार हो गया। सुबह गाँव वालों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी संजय की तलाश की जा रही है। माँ के मौत की खबर पाकर छोटा बेटा संगम घर पहुँचा। पुलिस ने संगम से पूछताछ की तो उसने बताया की गाँव मे 18 बिस्वा जमीन मा के नाम से थी। संजय यह जमीन बेचकर रुपये लेना चाहता था। इसके लिए वह कई महीने से मां पर दबाव बना रहा था। जमीन न बेचने पर कई बार हत्या की धमकी भी दे चुका था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!