Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
चोरी की वारदातों में आज सुबह गैस सिलेण्डर गोदाम में बड़ी वारदात होना सामने आया है। बदमाशों ने गोदाम में रखे 200 से अधिक गैस सिलेण्डर चोरी कर लिए हैं। जानकारी लगने पर पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची थी। वारदात में बड़े वाहन का उपयोग किया जाना सामने आया है।
इंदौर रोड स्थित तपोभूमि के समीप शक्ति गैस एजेंसी परमानंदसिंह द्वारा संचालित की जाती है। आज सुबह 8 बजे कर्मचारी गोदाम पर पहुंचे तो उन्होंने गोदाम की बाउंड्री वॉल के मुख्य द्वार का ताला टूटा पाया। अंदर जाने पर गोदाम का ताला और दीवार भी टूटी दिखाई दी। गोदाम परिसर में गैस की टंकिंया बिखरी पड़ी थी। अंदर देखने पर कई भरी हुई टंकिया गायब थी जो एचपी कंपनी की होना सामने आई हैं। गोदाम में चोरी होने की जानकारी नानाखेड़ा थाना पुलिस को दी गई। टीआई ओपी अहिर मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान सामने आया कि बदमाशों ने वारदातों को अंजाम देते हुए 220 से अधिक टंकियां चोरी की हैं जिनकी कीमत 5 लाख रुपये से अधिक की है। जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे प्रतीत हो रहा है कि बदमाशों ने संभवत: गैस सिलेण्डर चोरी करने के लिए आयशर जैसे वाहन या फिर मिनी ट्रक का उपयोग किया है। पुलिस ने जांच के बाद क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं। गोदाम संचालक शक्तिसिंह के अनुसार गोदाम में 600 से अधिक भरे हुए गैस सिलेण्डर रखे हुए थे। पुलिस संचालक की शिकायत पर मामले में जांच के बाद प्रकरण दर्ज करेगी।
सार्थक नगर में मकान पर धावा
बुधवार को नीलगंगा थाना क्षेत्र के सार्थक नगर में भी सूने मकान में लाखों की चोरी होना सामने आया है। नीलगंगा पुलिस के अनुसार मकान में पूजा त्रिपाठी निवास करती हैं। जिनके पति दीप्त त्रिपाठी राजस्थान में बैंक अधिकारी हैं। पूजा 16 जुलाई को पति से मिलने राजस्थान गई थी। इस दौरान चोरों ने उनके मकान की छत पर लगे दरवाजे को तोड़कर लाखों रुपये के आभूषण के साथ हजारों की नकदी चोरी कर ली। बुधवार को पूजा लौटकर आई तो उसे मकान के ताले टूटे मिले थे।
महाकाल वाणिज्य में भी चोरी
नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के महाकाल वाणिज्य केन्द्र में भी काफी समय से बंद पड़े नगर निगम के लिपिक रितेश पिता देवेन्द्र के मकान में चोरों ने वारदात करते हुए 15 प्लास्टिक की कुर्सियां और पानी की केन के साथ नल की टोटियां और अन्य सामान चोरी किया है। रितेश शिवाजी पार्क में बने मकान में रहने चले गए थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!