Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

कटिहार। बिहार के कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अज्ञात अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के संतोषी मंदिर चौक के पास घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि मेयर शिवराज पासवान एक पंचायत करके वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान अज्ञात आरोपियों ने उन पर तीन बार गोली चलाई जिस वजह से वे गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई। दरअसल ये घटना शिवराज पासवान की संतोष कॉलोनी में ही हुई थी। बाइक सवार चार हमलावरों ने शिवराज पासवान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं। तीन गोलियां उन्हें छाती में लगी और वे गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। इस घटना की पुष्टि एसडीपीओ अमरकांत झा ने कर दी है। अभी के लिए इस मामले में पुलिस कुछ स्पष्ट रूप से नहीं बता रही है। मामले की जांच जारी है।
झारखंड में जज की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
धनबाद। झारखंड के धनबाद में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की हत्या की मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि इनमें से एक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। झारखंड पुलिस के प्रवक्ता अमोल बी होमकर ने बताया कि ऑटो चालक लखन वर्मा और उसके सहयोगी राहुल वर्मा को गिरफ्तार किया गया है। लखन ने स्वीकार किया है कि उसने ऑटो से जज को धक्का मारा था।
एडीजी ऑपरेशन संजय आनंद लाटकर की अगुआई में एसआईटी का गठन किया गया है। इस टीम में बोकारो डीआईजी और एसएसपी धनबाद को भी शामिल किया गया है। धनबाद पुलिस की फोरेंसिक टीम और सीआईडी भी तफ्तीश में जुटी है। इस मामले में धनबाद के जज ने हाईकोर्ट को लेटर लिखा था। इस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने डीजीपी और धनबाद के एसएसपी को तलब कर पूरे मामले की जानकारी ली। सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने कहा कि अगर इस मामले की जांच में किसी भी वक्त लगा कि कोताही हो रही है तो इसे सीबीआई को सौंप दिया जाएगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!