Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
police

कई वारदातों में शामिल रह चुके हैं बदमाश
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

देर रात पुलिस ने सूचना मिलने के बाद रामघाट क्षेत्र से राजगढ़-ब्यावरा के बदमाशों का गिरोह पकड़ा है जो सांसी और पारदी होना बताए जा रहे हैं। बदमाशों पर कई मामलों में शामिल होने की जानकारियां सामने आई हैं। पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।
बताया जा रहा है कि रामघाट क्षेत्र में एक मकान में बदमाशों के होने की जानकारी मिलने पर पुलिस बल ने दबिश दी थी। 20 से 25 बदमाशों को पकड़ा गया है जो राजगढ-ब्यावरा के होना बताए जा रहे हैं। पुलिस को प्रारंभिक जानकारी मिली है कि बदमाशों पर कई अपराध दर्ज हैं। उन्होंने लूट, डकैती के साथ पुलिस पर फायरिंग भी की है। बदमाश किस मकसद से यहां पहुंचे थे इस बात का पता लगाया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्रसिंह के अनुसार पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा किया जाएगा। हिरासत में लिए गए सभी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। देर रात तक पुलिस ने रामघाट क्षेत्र में कार्यवाही की है। एक मकान को सील भी किया गया है। इस बीच रामघाट क्षेत्र से यह जानकारी भी सामने आई कि पकड़ाए लोग दशाकर्म के लिए आए हुए थे और एक पण्डे के मकान में ठहरे थे। पूर्व में भी यह लोग आ चुके हैं। लेकिन पुलिस के पास बदमाशों की सूचना पहुंची थी जिसके चलते देर रात पुलिस की कई गाडिय़ां दबिश के लिए आई थी। करीब 1 घंटे से अधिक समय तक कार्यवाही चलती रही।
विवाद की बनी स्थिति
बताया जा रहा है कि पुलिस बड़ी संख्या में रामघाट पहुंची थी और एक मकान पर दबिश दी। उस दौरान विवाद की स्थिति भी बन गई। कुछ लोगों ने पुलिस पर बेवजह कार्यवाही करने का आरोप लगाया। लेकिन पुलिस ने सूचना के आधार पर घेराबंदी कर रखी थी और मकान में मौजूद सभी को हिरासत में लिया गया।
यूपी पुलिस की सूचना
दानीगेट क्षेत्र से यह जानकारी भी सामने आई है कि उत्तरप्रदेश की पुलिस आई हुई है। संभवत: उन्हें भी इन्हीं बदमाशों की तलाश थी। इस मामले में स्थानीय पुलिस अधिकारियों द्वारा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन क्षेत्र में उत्तरप्रदेश पुलिस की गाडिय़ां देखकर कई तरह की चर्चाएं चल रही थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!