Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

टोंक : सड़क हादसे में चार की मौत, भरतपुर से उज्जैन घूमने जा रहे थे

आधी रात डिवाइडर से टकराकर कार कई बार पलटी खाई, एक गंभीर
टोंक।
भरतपुर से उदयपुर जा रही कार टोंक में डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार के गेट व अन्य हिस्सों को खींच-खींच कर सीधा किया। इसके बाद कार सवार लोगों को बाहर निकाला जा सका। चारों शवों को अस्पताल की मॉर्चरी में रखा गया है। एक को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया है। मृतकों के परिजन सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंच गए हैं।
घटना घाड़ थाना क्षेत्र के सरोली मोड़ तिराहे की है। थाना प्रभारी भंवर लाल मीणा ने बताया कि सभी मृतक व घायल भरतपुर जिले के कामा निवासी हैं। ये लोग कार से उदयपुर घूमने जा रहे थे। इससे पहले सरोली मोड़ तिराहे पर दर्दनाक हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि कार डिवाइडर से टकराकर कई बार पलटी खाई।
इस हादसे में कार में बैठे पांच लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का शिकार हेमंत अग्रवाल पुत्र राजेंद्र अग्रवाल, दिवाकर शर्मा पुत्र पवन शर्मा, अरिहंत जैन पुत्र कुमकुम उर्फ राजू जैन और कृष्णा पुत्र बाबूलाल सैनी हैं। गुलशन पुत्र हरभजन राजपूत घायल हो गया है। सभी भरतपुर के हैं और 20 से 22 वर्ष की उम्र के हैं। घायल गुलशन को टोंक अस्पताल ने जयपुर के लिए रेफर कर दिया है।
चौकी प्रभारी हरफूल ने बताया कि हादसे के बाद जब पुलिस मौके पर थी, उसी समय एक मृतक के मोबाइल पर उसके दोस्त दीपक का फोन आया। उस कॉल को पुलिस ने रिसीव किया। पुलिस ने पूछताछ की तो इनके बारे में जानकारी प्राप्त हुई। हादसे के बाद अस्पताल पहुंचे मृतक अरिहंत के पिता राजू जैन ने बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे बेटे से फोन पर बात हुई थी। उसी समय मैंने कहा था कि रात में ज्यादा लंबा सफर मत करो, टोंक में ही स्टे कर लेना, लेकिन बेटे ने कहा कि वे कोटा जाकर ही रुकेंगे। टोंक पहुंचने पर यह हादसा हो गया। कार अरिहंत ही चला रहा था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: