Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

नवागत कलेक्टर रोहित सिंह व पुलिस अधीक्षक आषुतोष गुप्ता ने नगर का भ्रमण कर कन्टेमेंट क्षैत्र का जायजा लिया

थांदला । नवागत कलेक्टर रोहित सिंह व पुलिस अधीक्षक आषुतोष गुप्ता ने नगर का भ्रमण कर कन्टेमेंट क्षैत्र का जायजा लिया नगर के कोरोना हाटस्पाट बन गए गांधी चौक जवाहर मार्ग रघुनंदन मार्ग आजाद मार्ग के प्रभावित क्षैत्र का दौरा कर स्थिति का जायजा लेकर अनुविभागीय अधिकारी जे एस बघेल को आवष्यक निर्देष प्रदान करे। कलेक्टर ने स्थानीय अष्ट हनुमान मंदिर पहुचकर दर्शन कर न्यास के अध्यक्ष अशोक अरोरा मंहत नारायणदास से मंदिर के बारे मे जानकारी प्राप्त की। मीडीया से अनोपचारिक बातचीत मे बताया कि नगर मे कोरोना संक्रमितो की बढती संख्या के देखते हुवे व्यवस्थाओ को देखा तथा शासन की विभिन्न योजनाओ के पात्र हितग्राहियो को योजनाओ का लाभ मिल रहा है या नही इसकी समीक्षा करेगे साथ प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियो की भी समीक्षा कर जानकारी ले रहा हु। चुकि मुझे जिले मे पदस्थ हुवे एक सप्ताह ही हुआ है इसलिये जिले का भ्रमण कर समझ रहा हु।

बावडी मंदिर पर कलेक्टर की आने की सूचना से आसपास के रहवासियो के साथ ही मीडीया के लोग भी एकत्रित हो गये थे लोगो ने नगर परिषद द्वरा नाले पर बनाई जा रही दुकानो के कारण एम जी रोड राजापूरा बस स्टेण्ड क्षैत्र मे जल भराव की समस्या से अवगत करवाया तथा नगर के कोरोनो संक्रमितो के घरो मे जालिया लगाने मे प्रशासन की लापरवाही का मुददा भी उठाया। कलेक्टर ने एसडीएम को नाले के लिये तत्काल कार्ययोजना बनाने व समस्या के समाधान की स्थायी योजना बनाने के निर्देष दिये। कलेक्टर से लोगो ने सीएमओ अशोक चौहान की भी शिकायत की दौरे की जानकारी होने के बाद भी सीएमओ नगर मे उपस्थित नही थे जिस पर कलेक्टर एसडीएम से सीएमओ का एक दिन का वेतन काटने तथा मुख्यालय पर नही रहने पर नोटिस जारी करने का कहा। अष्ट मंदिर न्यास के अध्यक्ष अशोक अरोरा व सदस्यो ने कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक का शाल श्री फल से सम्मान कर बावडी मंदिर के जिर्णोद्वार की कार्ययोजना सौपी। दौरे पर एसडीओपी मनोहर गवली थाना प्रभारी विवेक शर्मा पटवारी अषरफखान स्वच्छता निरीक्षक गोरांकसिंह राठौर आदि कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: