Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

श्योपुर। श्योपुर-विजयपुर में भारी बारिश अब आफत बन चुकी है। विजयपुर में क्वारी नदी रौद्र रूप में है, वहीं श्योपुर में कूनो का पानी 10-15 फीट पुल पर चढ़ गया है। जिससे ट्रैफिक जाम हो गया है। उधर विजयपुर में कोठारी गार्डन में साठ बाराती बाढ़ में फंस गए हैं। गार्डन में पानी भर जाने के कारण बाराती छत पर चढ़ गए हैं। प्रशासन उनको रेसक्यू करने के प्रयास में जुटा हुआ है। हालांकि अब तक सफलता नहीं मिली है। उधर नदी के उफान पर होने से लोगों के घरों, दुकानों में भी पानी भर गया है, जिससे लोगों को लाखों का नुकसान हुआ है। आम जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है।
विजयपुर में भारी बारिश से हालात बिगडऩे लगे हैं। यहां पर मंडीक्षेत्र, बस स्टैंड इलाके में पानी दुकानों एवं घरों में भर गया है। क्वारी नदी के आसपास के गांव भी इसकी चपेट में आने लगे हैं। निचली बस्तियों में बारिश का पानी भर जाने के कारण लोगों का सामान पानी में तैर रहा है। वहीं विजयपुर में एक मुस्लिम परिवार में बेटी की शादी थी। बाराती मुरैना से आए थे, जिनको कोठारी गार्डन में ठहराया गया था। इसी बीच क्वारी नदी के उफान पर आने से साठ बाराती फंस गए। मैरिज गार्डन में पानी भरना शुरू हुआ तो सारे बाराती हॉल की छत पर चढ़ गए। लोगों ने जब शोर मचाया तो इसकी जानकारी प्रशासन तक पहुंची। अब पुलिस, प्रशासन बारातियों को निकालने के प्रयास में जुटा हुआ है। हालांकि खबर लिखे जाने तक साठ बारातियों को रेसक्यू करके निकालने में सफलता नहीं मिली थी। घर, दुकान में पानी, खाने पानी का भी संकट: बारिश का पानी अब लोगों के घरां में भरने लगा है। वहीं क्वारी नदी से सटे सायपुरा, पीपलबाड़ी, अर्रोद क्षेत्र में भी प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है। यहां पर भी पानी का खतरा मंडरा रहा है। विजयपुर के एसडीएम नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि अलर्ट जारी करने के साथ ही गांवों में मुनादी भी करवाई जा रही है।