Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

ग्वालियर के ढाबे पर सोती ही रह गई हरियाणा पुलिस, हथकड़ी खोलकर भाग गया मोस्ट वॉटेंड

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ग्वालियर। हरियाणा पुलिस की लापरवाही से एक मोस्ट वांटेड अपराधी भाग निकला। भारी बारिश और कार की लाइट खराब होने के कारण हरियाणा पुलिस इस आरोपी को लेकर हाईवे के एक ढाबे पर रुकी थी। आरोपी हथकड़ी खिसकाकर भाग निकला।
घटना आगरा-मुंबई हाईवे पर ग्वालियर जिले के एक ढाबे पर हुई। हरियाणा पुलिस की शिकायत पर गिरवाई थाना में मोस्ट वांटेड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। हरियाणा की करनाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मोस्ट वांटेड सुरेंद्र सिंह सरदार को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान सुरेंद्र ने मध्यप्रदेश के गुना जिले से नशे के कारोबार के लिंक बताए थे। इसकी तस्दीक के लिए करनाल पुलिस सुरेंद्र सिंह को हरियाणा से गुना लाई थी। करनाल जिले की क्राइम ब्रांच एएसआई जयपाल सिंह ने बताया कि रविवार को वह मादक पदार्थ तस्करी में पकड़े गए आरोपी सुरेन्द्र सिंह को गुना में उसके साथी आरोपी बनवारी की तलाश में लेकर आए थे। उनके साथ एएसआई दशरथ सिंह, बलजीत सिंह, प्रधान आरक्षक बलवान सिंह, प्रवीण कुमार और एक आरक्षक था। गुना जिले में आरोपी बनवारी नहीं मिला तो हरियाणा पुलिस वापस करनाल लौट रही थी। वो आगरा-मुंबई हाईवे पर थे, तो उनकी गाड़ी की एक लाइट अचानक बंद हो गई। लाइट बंद होने के बाद भारी बारिश में आगे का सफर जोखिम भरा था, लिहाजा हरियाणा पुलिस की टीम हाईवे पर ही मामा प्रिंस ढाबे पर रुक गई। पूरी टीम ने ढाबे पर खाना खाया, इसके बाद यहीं पर दो कमरे किराए पर लिए। आरोपी सुरेंद्र सिंह को बाथरूम के गेट से हथकड़ी में बांधकर हरियाणा पुलिस की टीम निश्चिंत होकर सो गई।
सुबह आंख खुली तो गायब था मोस्ट वांटेड
ढाबे पर अलसुबह जब हरियाणा पुलिस की नींद खुली तो मोस्ट वांटेड सुरेंद्र सिंह फरार हो चुका था। सिपाहियों ने ढाबे के आसपास सुरेंद्र को तलाशा लेकिन कहीं पता नहीं चला। आखिर में करनाल के सिपाहियों ने हरियाणा में वरिष्ठ अधिकारियों को खबर दी। वरिष्ठ अधिकारियों से निर्देश के बाद हरियाणा पुलिस की टीम ग्वालियर के गिरवाई थाने पहुंची और आरोपी सुरेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया। ग्वालियर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। एसपी अमित सांघी का कहना है वांटेड के भागने पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी कैसे भागा इसकी जांच भी की जा रही है।

%d bloggers like this: