Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

बुलेट सवारों से विवाद हुए में इंदौर के बदमाश ने ब्रिज पर तानी थी पिस्टल
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

महाकाल की सवारी में आए इंदौरी बदमाश ने सोमवार शाम हरि फाटक पर पिस्टल तान दी थी। आरक्षक और सूबेदार ने पीछा कर पुलिस टीम की मदद से पकड़ लिया था। बदमाश के 2 साथी भाग निकले थे जिनका सुराग मिल चुका है। इंदौर पुलिस से आपराधिक रिकार्ड मांगा गया है।
नीलगंगा टीआई तरुण कुरील ने बताया कि हरी फाटक ब्रिज के समीप से लाल रंग की कार क्रमांक एमपी 09 सीटी 6763 मैं सवार इंदौर के बदमाश अक्षय यादव ने ब्रिज पर बुलेट टकराने के बाद पिस्टल तान दी थी। यातायात आरक्षक धीरज यादव और सूबेदार निवेश मालवीय ने पीछा कर पुलिस को सूचना दी थी। बदमाश के दो साथी राहुल और आकाश पैदल भाग निकले थे। कार में सवार बदमाश अक्षय को पकड़ लिया गया है। पूछताछ में उसके साथियों का सुराग मिला है। जिनकी तलाश में एक टीम इंदौर भेजी जा सकती है। वही पिस्टल के साथ हिरासत में आए बदमाश और उसके साथियों का आपराधिक रिकॉर्ड इंदौर पुलिस से मांगा गया है। बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।
सीट के नीचे छुपाई थी पिस्टल
आरक्षक धीरज यादव ने बताया कि बीच पर कार और बुलेट टकराने के बाद बदमाश ने कार की डिक्की खोल कर पिस्टल निकाली थी। जिसे पकडऩे का प्रयास किया तो वह भाग निकला था। पीछा कर पकडऩे पर कार की तलाशी ली गई। बदमाश ने सीट के नीचे पिस्टल छुपा दी थी जिसे बरामद कर लिया गया है। पिस्टल 9 एमएम की है जिसमें एक राउंड भी लगा हुआ था।
सवारी में पहुंचते हैं बदमाश
बाबा महाकाल की सवारी में प्रतिवर्ष बदमाश प्रवृत्ति के लोग पहुंचते हैं। इंदौर से लेकर प्रदेश के कई जिलों से लोग सवारी में बाबा के दर्शन करने आते हैं। श्रद्धालुओं के साथ जेब कटी की दर्जनों वारदातें होती हैं। वहीं सवारी के बाद लौटती भीड़ के बीच विवाद की खबरें भी सामने आती है। भीड़ में बदमाश शरीफ श्रद्धालु के रूप में आते हैं लेकिन विवाद मारपीट से भी नहीं चूकते हैं। पूर्व में सवारी मार्गों पर विवाद होना सामने आ चुके हैं। पुलिस को श्रद्धालुओं की सुरक्षा के साथ बदमाशों पर नजर रखना होगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!