Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890


माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
आज सुबह रेलवे स्टेशन पहुंची ट्रेन के विकलांग कोच में पंखे से लटकी एक वृद्ध की लास्ट पुलिस ने बरामद की है। रात में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।
बताया जा रहा है कि अहमदाबाद से इंदौर के बीच चलने वाली शांति एक्सप्रेस आज सुबह 4:00 बजे के लगभग उज्जैन स्टेशन पर पहुंची थी। इस दौरान कॉन्स्टेबल सोनवीर सिंह ने कोच में चेकिंग के दौरान एक वृद्ध को पंखे से फंदे पर लटका देखा। जिसकी सूचना गार्ड को दी गई। रेलवे डॉक्टर ने मौके पर पहुंच जांच की वृद्ध की मौत हो चुकी थी। मामले की सूचना जीआरपी को दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार मृतक ने साफी से फंदा बनाकर गले में डाला था। जिसके पास से एक लाठी बरामद हुई है मृतक विकलांग था और विकलांग कोच में ही यात्रा कर रहा था। उसके पास से शिनाख्त का कोई दस्तावेज नहीं मिला है। नाही यात्रा का टिकट था। जिसके चलते उसकी पहचान कर पाना संभव नहीं हो पाया था जिस के प्रयास किए जा रहे हैं। ट्रेन के कोच में फंदे पर लटकी मिली लाश के चलते विवेचना के दौरान आधे घंटे से अधिक का समय लग गया था। इस कारण ट्रेन उज्जैन स्टेशन से 35 मिनट देरी पर रवाना हो सकी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सफाईकर्मी ने की आत्महत्या
माधवनगर थाने के एसआई प्रेम मालवीय ने बताया कि मंगलवार दोपहर 2 बजे जिला अस्पताल से उमेश पिता किरण संगत (35) निवासी वाल्मिकी कालोनी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किये जाने की सूचना मिली थी। मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों से पूछताछ में सामने आया कि उमेश विक्रम विश्व विद्यालय में सफाईकर्मी था। काफी समय से बीमारी के चलते परेशान था, घर में किसी से बात नहीं करता था। उसका विवाह हो चुका था, 2 बच्चे है। एसआई मालवीय ने बताया कि घटना स्थल की जांच करने पर पता चला कि पूरा परिवार तीन मंजिला मकान में रहता है। मृतक तीसरी मंजिल पर लटका मिला था। जहां से कोई सुसाइडनोट नहीं मिला है।