Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में केबल वाला ईयरफोन फटने से युवक की जान चली गई। युवक कम्प्यूटर में ईयरफोन लगाकर गाने सुन रहा था। अचानक ईयरफोन तेज आवाज के साथ फटा और उसके कान से खून निकलने लगा। अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
डॉक्टरों का कहना है कि ईयरफोन फटने से हुई तेज आवाज की वजह से युवक को कार्डियक अरेस्ट आया होगा। यही उसकी मौत की वजह बना। जयपुर के सीकर हाईवे पर उदयपुरिया गांव में रहने वाले 28 साल के राकेश नागर की फरवरी में ही शादी हुई थी। वह पढ़ाई के लिए अक्सर कंप्यूटर का उपयोग करता रहता था। वह खेत में बने अपने घर में ईयरफोन पर गाने सुन रहा था। इसी दौरान ईयरफोन का स्पीकर फट गया और उसकी मौत हो गई। उधर, घरवालों ने कहा कि वह ईयरफोन लगाकर पढ़ाई कर रहा था। बताया जाता है कि घटना के समय वह कमरे में अकेला था। मां, बहन व परिवार के सभी सदस्य खेत में काम कर रहे थे। तेज आवाज सुनकर सभी दौड़े आए। परिजनों ने पोस्टमॉर्टम नहीं कराया। इसलिए पुलिस ने भी कोई केस दर्ज नहीं किया है। वह जो ईयरफोन और कंप्यूटर इस्तेमाल करता था, वह काफी पुराने हैं। ईयरफोन तो लोकल कंपनी का है। कंप्यूटर की कंपनी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।