Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

कोर्ट चौराहा पर चलाई थी गोलियां
चार बदमाशों से हथियार, मिर्ची पाउडर बरामद, दो फरार हुए
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन/बडऩगर

गोलीकांड में फरार चल रहे बदमाश बीती देर शाम हथियारों से लैस होकर बिना नंबर की बाइक से पेट्रोल पंप पर डकैती डालने पहुंचे थे। वारदात से पहले ही पुलिस ने 4 बदमाशों को पकड़ लिया। दो बाइक लेकर भाग निकले हैं। विरासत में आया एक बदमाश लूट के मामले में फरार था उसकी गिरफ्तारी पर इनाम भी घोषित है।
बडनगर थाना पुलिस को शुक्रवार देर शाम जानकारी मिली थी कि उज्जैन बडऩगर मार्ग पर बने पाटीदार पेट्रोल पंप के समीप दो बाइक पर थे हथियारबंद बदमाश नकाब बांधकर पहुंचे हैं। जो पंप से कुछ दूर खेत में एक जर्जर मकान में छुप गए हैं। बडऩगर पुलिस ने सूचना मिलने पर बदमाशों की घेराबंदी की और खेत में मकान से चार बदमाशों को दबोच लिया। दो बदमाश बाइक लेकर भागने में कामयाब हो गए। हिरासत में आए चारों बदमाशों को थाने लाया गया। उनके नाम जुबेर शेख निवासी तांगा चौक शाहजीलालपुरा बडऩगर, सुरेंद्र सिंह उर्फ सोनू राजपूत निवासी खरसोद खुर्द इंगोरिया, फिरोज पठान निवासी गुलाबपुरा बडऩगर और इमरान शेख निवासी शाहजी लालपुरा बडऩगर सामने आए। बदमाशों के पास से एक पिस्टल, जिंदा राउंड, कट्टा, चाकू, लाल मिर्च पाउडर और लोहे की रॉड बरामद हुई है। हिरासत में आए जुबेर सोनू इमरान ने अपने साथी लाला के साथ मिलकर 27 जुलाई को कोर्ट चौराहा जैन होटल के सामने रंजिश के चलते आजम खान पर गोलियां चलाई थी। पूछताछ में बदमाशों ने कबूल किया कि गोली कांड के बाद फरारी काटने के लिए रुपयों की आवश्यकता थी जिसके चलते वह पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाकर पहुंचे थे। बदमाशों ने अपने फरार साथियों के नाम पुलिस को बताए हैं जिनकी तलाश की जा रही है।
लूट में फरार चल रहा था जुबेर
बताया जा रहा है कि गोली कांड का मुख्य आरोपी जुबेर बड़ानगर थाना क्षेत्र का कुख्यात बदमाश है जिसके खिलाफ प्रकरण दर्ज है। पूर्व में वह दो लूट की वारदात को भी अंजाम दे चुका है। जिसकी गिरफ्तारी पर 2000 का इनाम भी घोषित था। हिरासत में आया इमरान भी कुख्यात आरोपी है जिसे 1 साल के लिए जिला बदर किया गया था। जिला बदर की अवधि खत्म होने में एक माह का समय शेष था बावजूद वह अपने साथियों के साथ डकैती की योजना बनाकर बडऩगर तहसील में आ गया था। सोनू उर्फ सुरेंद्र सिंह पर भी इंगोरिया और बडऩगर थाने में 5 अपराध दर्ज है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में होगा खुलासा
डकैती की योजना बनाते पकड़ाई बदमाशों के गोली कांड में शामिल होने के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया जाना सामने आने पर पुलिस आज शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करेगी। पुलिस द्वारा सुबह 11:30 बजे मामले का खुलासा किया जाना था। लेकिन प्रधानमंत्री के अन्न महोत्सव कार्यक्रम के चलते समय में बदलाव कर दिया गया इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता का निधन होने पर मुख्यमंत्री के उज्जैन आगमन की सूचना पर प्रेस कॉन्फ्रेंस शाम को रखी गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!