Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

आभूषण दुकान से अंगूठी लेकर भागे तीन युवक हिरासत में
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

अमीर बनने की चाहत में तीन दोस्तों ने लूट की योजना बना ली। सोशल मीडिया को सहारा बनाया और आभूषण व्यवसायी से संपर्क किया। ग्राहक बनकर दुकान पर पहुंचे। व्यवसायी की आंखों में मिर्ची झोंक दी। उसके बाद सोने की अंगूठी लेकर भाग निकले। लेकिन योजना में कामयाब नहीं हो सके। एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया। दो को पुलिस ने घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया है।
नागदा टीआई श्यामचंद्र शर्मा ने बताया कि बीती शाम 5.30 बजे के लगभग ओझा मार्ग कनकश्री ज्वेलर्स पर तीन युवक ग्राहक बनकर पहुंचे थे। उन्होंने आभूषण व्यवसायी दीपक पिता लक्ष्मीनारायण सोनी निवासी प्रकाशनगर से आभूषण दिखाने के लिए कहा। दीपक ने उन्हें आभूषण दिखाए। तभी एक युवक ने उसकी आंखों में मिर्ची झोंक दी और 18 हजार रुपए से अधिक कीमत की अंगूठी लूटकर बाइक से भागने लगे। दीपक का शोर सुनकर आसपास के दुकानदार और लोग एकत्रित हो गए। भागने का प्रयास कर रहे बदमाशों में से एक को पकड़ लिया गया। दो भाग निकले थे। मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो भागे दो बदमाशों को पकडऩे के लिए घेराबंदी शुरू की गई। जिन्हें राजस्थानी ढाबे के सामने से हिरासत में ले लिया गया। थाने लाकर तीनों से पूछताछ करने पर सामने आया कि उनके नाम साहिल पिता शकिल शाह, इकबाल पिता शकिल मेवाती और पंकज पिता पूरालाल ढोली निवासी देवड़ा खजुरिया आलोट, रतलाम है। थाना प्रभारी के अनुसार पूछताछ में तीनों युवकों ने कबूल किया है कि वह अमीर बनना चाहते थे। जिसके चलते वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने तीनों के आपराधिक रिकार्ड भी खंगाले हैं लेकिन सामने नहीं आए हैं।
बदमाशों ने ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
थाना प्रभारी ने बताया कि वारदात में पकड़ाए बदमाशों ने कबूल किया है कि वह गुगल पर आभूषण व्यवसायियों के नाम, पते और नंबर सर्च करते थे। उन्होंने दीपक सोनी का नंबर सर्च कर उसे कॉल किया था और आभूषण खरीदने की बात कही थी। जिसके बाद दुकान पर पहुंचे थे। पुलिस उनके द्वारा अब तक गुगल पर सर्च किए गए व्यवसायियों के नंबरों की जानकारी जुटा रही है। वहीं इस बात का पता भी लगाया जा रहा है कि कहीं अन्य शहरों में बदमाशों ने े वारदात तो नहीं की है। आज तीनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!