Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

श्रीगंगानगर। जिले के घमूड़वाली थाना क्षेत्र के गांव 66 एलएनपी में तीन बेटियों की मां ने घर में फांसी लगा ली। घटना के समय घर में मृतका की सास और तीन मासूम बेटियां थीं। मृतका की सास इतनी बुजुर्ग है कि वह चल-फिर नहीं पाती। महिला के फांसी लगा लेने के बाद भी सास को पता नहीं चला। मोनिका (27) की सात साल पहले विजय पाल से शादी हुई थी। पिछले कुछ दिन से मानसिक रूप से परेशान थी। उसकी तीन बेटियां हैं, इनमें दो 6 और 4 साल और एक 7 महीने की है।
मोनिका ने जिस समय फांसी लगाई उसकी चार साल और सात महीने की दो बेटियां कमरे के अंदर ही थीं। मां के फांसी लगाने के बाद दोनों रोने लगीं। उनकी आवाज सुनकर बाहर बैठी छह साल की बेटी भी रोने लगी। सास घर में ही थी, लेकिन बेहद बुजुर्ग होने के कारण महिला की मौत के बारे में कुछ भी नहीं जान सकी। इसी दौरान मोनिका के घर आए एक परिचित ने बच्चों के रोने की आवाज सुनी तो उसने अंदर देखा। अंदर के हालात उसे संदिग्ध लगे तो उसने इसकी सूचना मोनिका के पति विजयपाल सेन को दी। विजयपाल लाला माइनर पर हेयर ड्रेसर की दुकान चलाता है। सूचना मिलते ही वह घर लौटा और सरपंच इंद्राज पूनिया को घटना की जानकारी दी। घमूड़वाली थानाधिकारी करतार सिंह व एएसआई गुल्लाराम मीणा ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा खोला। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव घमूड़वाली अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया है। थानाधिकारी ने बताया की मृतका के पीहर पक्ष के लोग रामसिंहपुरा में है। उन्हें सूचना दे दी गई है। शव का पोस्टमॉर्टम मंगलवार को होगा। मोनिका की शादी 2014 में फरवरी में गांव 66 एलएनपी के विजयपाल सेन से हुई थी। मोनिका रामसिंहपुरा से रविवार को ही लौटी थी। परिजनों ने बताया कि वह लंबे समय से मानसिक रूप से परेशान थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!